main page

दूसरी बार मां बनीं बंगाली एक्ट्रेस सुभाश्री गांगुली, घर गूंजी नन्हीं परी की किलकारी

Updated 01 December, 2023 01:41:17 PM

बंगाली एक्ट्रेस सुभाश्री गांगुली के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी।  सुभाश्री गांगुली  दूसरी बार मां बन गई हैं। उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। घर में नन्हीं परी के आने के  बाद से ही सुभाश्री और उनके पति  राज चक्रवर्ती सातवें आसमान पर हैं।

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस सुभाश्री गांगुली के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी।  सुभाश्री गांगुली  दूसरी बार मां बन गई हैं। उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। घर में नन्हीं परी के आने के  बाद से ही सुभाश्री और उनके पति  राज चक्रवर्ती सातवें आसमान पर हैं।

Bollywood Tadka

इस खुशखबरी को खुद कपल ने फैंस के साथ शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लाडली के नाम का भी खुलासा किया है।

Bollywood Tadka

 कपल ने इंस्टा अकाउंट पर पिंक कलर का एक पिक्चर नोट शेयर किया, जिसमें मल्टीकलर के हार्ट बने थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हमें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है। हमारी दुनिया में यालिनी चक्रवर्ती का स्वागत है।'

बता दें कि राज चक्रवर्ती और सुभाश्री गांगुली पहली बार 2016 में फिल्म 'अभिमान' की शूटिंग के दौरान मिले थे और दोस्त बन गए थे। बाद में दोनों करीब आए और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई थी। 2017 में सुभाश्री और राज की सगाई हुई थी।सुभाश्री ने साल 2018 में अपने प्यार राज चक्रवर्ती से शादी की थी। कपल ने 12 सितंबर 2020 को अपने बेटे युवान का स्वागत किया था। 
 

 

Content Writer: Smita Sharma

Subhashree GangulyBlessedBaby GirlYaalini ChakrabortyRaj ChakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...