main page

सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामला: EOW की पूछताछ में 2 घंटे तक जैकलीन-पिंकी में हुई जुबानी जंग, गाली-गलौच तक पहुंची बात

Updated 16 September, 2022 12:24:11 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इस समय कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मामले के चलते कानूनी पचड़े में फंसी हुईं हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर संग जैलकीन की प्राइवेंट तस्वीरें भी सामने आईं थीं। वहीं 14 सितंबर को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईओडब्ल्यू (आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ) ऑफिस में जैकलीन से पूछताछ की गईं। जैकलीन के अलावा पिंकी ईरानी भी यहां आई थीं। पिंकी ईरानी के जरिए ही जैकलीन सुकेश से मिली थीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इस समय कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मामले के चलते कानूनी पचड़े में फंसी हुईं हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर संग जैलकीन की प्राइवेंट तस्वीरें भी सामने आईं थीं। वहीं 14 सितंबर को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईओडब्ल्यू (आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ) ऑफिस में जैकलीन से पूछताछ की गईं। जैकलीन के अलावा पिंकी ईरानी भी यहां आई थीं। पिंकी ईरानी के जरिए ही जैकलीन सुकेश से मिली थीं।

Bollywood Tadka

ऐसे में दोनों को आमने-सामने बिठाकर कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मामले में पूछताछ की गई।  सूत्रों के अनुसार इस तकरीबन आठ घंटे लंबी पूछताछ के दौरान अधिकारियों के सामने ही जैकलीन और पिंकी में जुबानी जंग हुई जिसे देख वहां सब चौंक गए थे।  

Bollywood Tadka

ईओडब्ल्यू (आर्थिक अपराध शाखा) से जुड़े सूत्र के मुताबिक- 'जब दोनों से आमने-सामने पूछताछ की जा रही थी, तो वे दोनों बहस करती रहीं। जैकलीन और पिंकी लगभग दो घंटे तक एक-दूसरे पर झूठ बोलने का आरोप लगाती रहीं। दोनों ने कथित तौर पर एक-दूसरे को गालियां भी दीं जिसके बाद पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा। आठ घंटे बाद पूछताछ खत्म हुई।' 

Bollywood Tadka
 

पिंकी ने जैकलीन पर लगाए ये आरोप
 
खबरों की मानें तो पिंकी ने जैकलीन पर आरोप लगाया कि एक्ट्रेस सुकेश से महंगे-महंगे गिफ्ट्स स्वीकार कर रही थीं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा जैकलीना को पता था   कि सुकेश 200 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोपों में जेल में सजा काट रहे हैं इसके बावजूद वह उनसे गिफ्ट लेतीं थीं। 


Bollywood Tadka

जैकलीन ने लगाए ये आरोप

वहीं जैकलीन ने पिंकी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उन्हें सुकेश की बैकग्राउंड के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। 

Bollywood Tadka

जैकलीन और पिंकी से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को भी सुकेश मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया गया था। इस केस में इन दोनों एक्ट्रेसेस के अलावा अब तक कई लोगों के नाम सामने आ चुके हैं। 

केस में 4 और हसीनाओं की एंट्री 

वहीं हाल ही में इस केस में 4 हसीनाओं के नाम सामने आए हैं। ये हसीनाएं चाहत खन्ना, निक्की तंबोली, माॅडल सौफिया सिंह और अरुषा पाटिल हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Sukesh ChandrashekharMoney Laundering CaseJacqueline FernandezPinki IraniFightEOW InterrogationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...