main page

बिग बॉस 16 से बाहर आते ही अपने दोस्त फहमान खान के साथ मस्ती करती नज़र आईं सुम्बुल तौकीर

Updated 06 February, 2023 12:00:50 PM

फहमान खान और सुम्बुल तौकीर ने बिग बॉस 16 से बीहर के बाद अपने रीयूनियन का एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में दोनों एक दूसरे की टांग खींचते और बातें करते दिखाई दे रहे हैं।

मुंबई। बिग बॉस 16 से बाहर आ चुकी टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान अब सोशल मीडिया पर काफी एविक्ट हो गई हैं। एक्ट्रेस लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर रही है। इसी बीच अब उनका नया वीडियो सामने आया है, जिसमे वह अपने दोस्त और को-स्टार फहमान खान के साथ नजर आ रही हैं।

वीडियो में दोनों चैट करते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं। फहमान सुम्बुल का स्वागत करता है और उससे घर में रहने के बारे में पूछता है। वह उसे बताती है कि यह बहुत अच्छा था। वह उसे बताता है कि वह मजाक करता था, "जीत के आना, अगर नहीं जीतेगी तो जल्दी मिलेंगे।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fahmaan Khan (@fahmaankhan)

फहमान ने उनके वीडियो को कैप्शन दिया, "जीतके आना नहीं तो जल्दी मिलेंगे😜 मिल गई जल्दी और जीत भी गई, लोगों का दिल।" फिनाले वीक से ठीक पहले सुम्बुल घर से बेघर हो गई। घर से बाहर आने के बाद, उन्होंने अपने फैंस और फ्रेंड्स को उनका सपॉर्ट करने के लिए थैंक्यू कहते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा।

Bollywood Tadka

शो को अलविदा कहने के बाद एक्ट्रेस जब अपने घर पहुंची थी तो उनके पापा और बहन ने उनका शानदार वेलकम किया, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Sumbul TouqueerfunfriendFahman KhanBigg Boss 16

loading...