main page

बचपन और अब की तस्वीर शेयर कर सनी ने भाई विक्की कौशल को विश किया बर्थडे, बोले-36 सालों में ज्यादा तो कुछ नहीं बदला

Updated 16 May, 2024 06:30:17 PM

'सैम बहादुर' एक्टर विक्की कौशल का आज बर्थडे है। 16 मई, 2024 को एक्टर अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बर्थड विशेज मिल रही हैं। वहीं, एक्टर सनी कौशल ने भी अपने भाई को खास पोस्ट शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। भाई के लिए किया सनी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब

 बॉलीवुड तड़का टीम. 'सैम बहादुर' एक्टर विक्की कौशल का आज बर्थडे है। 16 मई, 2024 को एक्टर अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बर्थड विशेज मिल रही हैं। वहीं, एक्टर सनी कौशल ने भी अपने भाई को खास पोस्ट शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। भाई के लिए किया सनी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
सनी कौशल ने अपने भाई को विश करते हुए उनकी बचपन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की और एक बड़े की। खास बात ये है कि दोनों तस्वीरें विक्की बेहद क्यूट लग रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 36 सालों में ज्यादा तो कुछ नहीं बदला...हैप्पी बर्थडे क्यूटी।


फैंस सनी कौशल के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में विक्की को जन्मदिन की बधाइयां देते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर विक्की कौशल जल्द ही रश्मिका मंदाना के साथ छावा में दिखाई देंगे। फिल्म में एक्टर छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभा रहे हैं और रश्मिका उनकी पत्नी येसुबाई भोंसले की भूमिका में हैं। दूसरी ओर, सनी शिद्दत 2 में अमायरा दस्तूर और परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे।


 

Content Writer: suman prajapati

sunny kaushalwisheshappy birthdaybrothervicky kaushalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...