main page

Pics: परिवार संग सनी लियोनी का बर्थडे सेलिब्रेशन, केक पर लिखे नाम ने खींचा सबका ध्यान

Updated 14 May, 2024 01:13:25 PM

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने 13 मई को अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर उनके फैंस और दोस्तों ने उन्हें ढेर सारी बधाई दी। वहीं सनी ने अपने इस दिन को परिवार के साथ मनाया। सनी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं जिसमें वह पति डेनियल वेबर, जुड़वा बेटों नूह सिंह वेबर, अशर सिंह वेबर और बेटी निशा कौर वेबर के साथ नजर आ रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस सनी लियोनी ने 13 मई को अपना  43वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर उनके फैंस और दोस्तों ने उन्हें ढेर सारी बधाई दी। वहीं सनी ने अपने इस दिन को परिवार के साथ मनाया।

 

Bollywood Tadka

 

सनी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं जिसमें वह पति डेनियल वेबर, जुड़वा बेटों नूह सिंह वेबर, अशर सिंह वेबर और बेटी निशा कौर वेबर के साथ नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो जहां सनी और डेनियल कैजुअल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे।वहीं उनके बच्चे निशा, अशर और नूह डार्क ब्लू आउटफिट में नजर आए।

 

Bollywood Tadka

 

हालाँकि, यह सनी का स्वादिष्ट केक था जिसने ध्यान खींचा। केक पर सनी लियोनी का असली नाम  "हैप्पी बर्थडे कैरेन" लिखा था। अनजान लोगों के लिए, सनी का असली नाम करनजीत "करेन" कौर वोहरा है लेकिन एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने के लिए उन्होंने अपना नाम सनी लियोनी रख लिया था।

Bollywood Tadka
 

इन तस्वीरों के साथ सनी लियोनी ने लिखा-'मुझे इतना खूबसूरत जन्मदिन देने के लिए मेरे खूबसूरत परिवार और @dirrty99 को धन्यवाद, जैसा मुझे पसंद है।'

 

काम की बात करें तो सनी एक मलयालम फिल्म में दिखाई देंगी हालांकि इसके टाइटल का अभी खुलासा नहीं हुआ। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Sunny LeoneBirthday CelebrationNisha Kaur WeberNoah Singh WeberAsher Singh WeberDaniel WeberBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...