main page

सनी लियोन ने जरूरतमंदों के साथ मनाया क्रिसमस, पति डेनियल संग बच्चों को बांटे तोहफे

Updated 26 December, 2023 12:18:33 PM

एक्ट्रेस सनी लियोन बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं। वह इंडस्ट्री में काम के अलावा अपनी नेकदिली के लिए भी चर्चा में रहती हैं। वह जितनी खूबसूरत हैं, उतना ही खूबसूरत उनका दिल भी है। यह बात सनी कई बार जरूरतमंदों के प्रति अपना बड़प्पन दिखाकर साबित भी कर चुकी हैं। अब हाल ही में इस नेक दिल एक्ट्रेस ने गरीब बच्चों का दिल खुश कर दिया। उन्होंने गरीब परिवार के बच्चों के साथ खास अंदाज में क्रिसमस सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब दिल जीत रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सनी लियोन बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं। वह इंडस्ट्री में काम के अलावा अपनी नेकदिली के लिए भी चर्चा में रहती हैं। वह जितनी खूबसूरत हैं, उतना ही खूबसूरत उनका दिल भी है। यह बात सनी कई बार जरूरतमंदों के प्रति अपना बड़प्पन दिखाकर साबित भी कर चुकी हैं। अब हाल ही में इस नेक दिल एक्ट्रेस ने गरीब बच्चों का दिल खुश कर दिया। उन्होंने गरीब परिवार के बच्चों के साथ खास अंदाज में क्रिसमस सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब दिल जीत रही हैं।

Bollywood Tadka
सनी लियोन ने बच्चों और पति डेनियल वेबर संग जरूरतमंद लोगों के साथ क्रिसमस मनाया। उन्होंने बच्चों को ढेर सारे गिफ्ट्स बांटे और उनके साथ खुशियां साझा की। इस दौरान सनी लियोन रेड एंड व्हाइट कोट पहने क्रिसमस के रंग में रंगी नजर आईं।

Bollywood Tadka


फैंस सनी लियोनी के इस जेस्चर को खूब पसंद कर रहे है और कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

काम की बात करें तो सनी लियोन बहुत जल्द 'ग्लैम फेम' में जज के रूप में नजर आएंगी. साथ ही वह राहुल भट्ट के साथ अनुराग कश्यप की 'कैनेडी' में भी अभिनय करती नजर आने वाली हैं. इसके अलावा सनी जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन के साथ अपनी पहली तमिल फिल्म 'कोटेशन गैंग' की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं.

 

Content Writer: suman prajapati

Sunny Leonedistributedgiftsneedy childrenChristmasBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...