main page

छह महीने बाद लॉस एंजिल्स से मुंबई लौटीं सनी लियोनी, आते ही बदले दिखे एक्ट्रेस के तेवर

Updated 06 November, 2020 04:54:39 PM

एक्ट्रेस सनी लियोन मई के महीने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए बच्चों की सेफ्टी के लिए लॉस एंजिल्स चली गई थीं। हालांकि वहां 6 महीने बिताने के बाद एक्ट्रेस ने इंडिया की ओर रुख कर लिया है यानि एक्ट्रेस मुंबई लौट आईं है। वहां से लौटते वक्त एक्ट्रेस ने अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं और इस बात की जानकारी फैंस को दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सनी लियोन मई के महीने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए बच्चों की सेफ्टी के लिए लॉस एंजिल्स चली गई थीं। हालांकि वहां 6 महीने बिताने के बाद एक्ट्रेस ने इंडिया की ओर रुख कर लिया है यानि एक्ट्रेस मुंबई लौट आईं है। वहां से लौटते वक्त एक्ट्रेस ने अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं और इस बात की जानकारी फैंस को दी है। 


View this post on Instagram

Just want the day to end! Mood.....

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी लियोनी ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें एक्ट्रेस ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने चेहरे को ब्लैक मास्क और गॉग्लस से कवर किया हुआ है और बाल खुले छोड़े हैं।

 

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का अलग ही लुक देखने को मिल रहा है। ये तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''6 महीने बाद.. ये समय है मुंबई वाले घर लौटने का। न्यू एडवेंचर''

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, सनी लियोनी जल्‍द ही करिश्‍मा तन्‍ना के साथ 'एमएक्‍स प्‍लेयर' पर 'बुलेट्स' में नजर आएंगी।  


 

: suman prajapati

Sunny LeoneMumbaiLos Angelessix monthsBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...