main page

कोरोना की चपेट में आए 50 साल के मलयालम सुपरस्टार ममूटी, 2 हफ्ते के लिए टाली सीबीआई 5 की शूटिंग

Updated 16 January, 2022 04:15:18 PM

आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स तक पर कोरोना का कहर लगातार जारी है।  हाल ही में मलयालम सुपर स्टार ममूटी की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।  50 साल के ममूटी के पॉजिटिव आने की जानकारी  न्यूज ट्रेकर मनोबाला विजयबालन ने अपनी पोस्ट में दी। सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज में यह कहा जा रहा है कि ममूटी को गले में हल्की खराश हुई थी, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया।

मुंबई: आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स तक पर कोरोना का कहर लगातार जारी है।  हाल ही में मलयालम सुपर स्टार ममूटी की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।  50 साल के ममूटी के पॉजिटिव आने की जानकारी  न्यूज ट्रेकर मनोबाला विजयबालन ने अपनी पोस्ट में दी।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज में यह कहा जा रहा है कि ममूटी को गले में हल्की खराश हुई थी, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया। यह पॉजिटिव आया है। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही ममूटी ने अपकमिंग फिल्म CBI-5 की शूटिंग दो हफ्ते के लिए टाल दी है। 

Bollywood Tadka

एक हफ्ते पहले ममूटी ने अपनी अपकमिंग फिल्म सीबीआई 5 का फर्स्ट-लुक का पोस्टर शेयर किया। ममूटी ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा- आधिकारिक लीक! #CBI5 #untitled (sic)।" तस्वीर  में उन्हें एक कमरे की ओर चलते हुए देखा जा सकता है। उन्हें ब्लू शर्ट और खाकी पैंट पहनी है। 

Bollywood Tadka

निर्देशक के मधु और पटकथा लेखक एसएन स्वामी फिल्म पर काम कर रहे हैं। स्वर्गचित्रा फिल्म्स द्वारा निर्मित, मुकेश और जगती श्रीकुमार भी फिल्म का हिस्सा हैं। सिनेमैटोग्राफर अखिल जॉर्ज, संपादक ए द्रीकर प्रसाद और संगीत निर्देशक जेक्स बिजॉय तकनीकी दल का हिस्सा हैं। ममूटी फिल्म में सेतुराम अय्यर की भूमिका निभा रहे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

SuperstarMammoottytestpositiveCOVID-19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...