main page

माथे पर बिंदी...गले में चोकर...शरारा सूट...चूड़ा सेरेमनी में खिलखिलाती सुरभि चंदना

Updated 11 March, 2024 02:40:26 PM

एक्ट्रेस सुरभि चंदना हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधीं और मिस से मिसेज बन गईं। यह शादी सबसे ज्यादा चर्चित शादियों में से एक थी। कपल ने जयपुर, राजस्थान में दोस्तों और परिवार के लोगों के बीच सात फेरे लिए।

मुंबई: एक्ट्रेस सुरभि चंदना हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधीं और मिस से मिसेज बन गईं। यह शादी सबसे ज्यादा चर्चित शादियों में से एक थी। कपल ने जयपुर, राजस्थान में दोस्तों और परिवार के लोगों के बीच सात फेरे लिए।

Bollywood Tadka

 

 

शादी के फंक्शन खत्म हो चुके हैं लेकिन वेडिंग का बुखार अभी भी जारी है क्योंकि सुरभि शादी से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब नई नवेली दुल्हन ने अपनी चूड़ा सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो सुरभि ने अपनी चूड़ा सेरेमनी के लिए खूबसूरत शरारा सूट चुना था। कजरारे नैन,चोकर नैकलेस, ईयरिंग्स सुरभि के लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान सुरभि ने खिलखिलाते हुए चूड़ा सेरेमनी की रस्म निभाईं। फैंस सुरभि की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी का जश्न 1 मार्च को शुरू हुआ और 2 मार्च को खत्म हुआ। यह दो दिन का फंक्शन प्यार, हंसी, नृत्य, संगीत और निश्चित रूप से रोमांस से भरा हुआ था। 

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Surbhi ChandnaChooda CeremonyPicturesTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...