main page

Video: अक्षय तृतीया पर हुई सुरभि चंदना की 'चूड़ा वधना' रस्म, इमोशनल दिखीं एक्ट्रेस

Updated 11 May, 2024 10:09:27 AM

'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर का आनंद ले रही हैं। सुरभि ने इसी साल अपने प्रेमी करण शर्मा से जयपुर में शादी की है। उनकी शादी के जश्न ने सुर्खियां बटोरीं।उनका दुल्हन का लुक बिल्कुल नया और हटकर था। सुरभि ने हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी, हनीमून के स्पेशल मोमेंट्स सुरभि ने सोशल मी

मुंबई: 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर का आनंद ले रही हैं। सुरभि ने इसी साल अपने प्रेमी करण शर्मा से जयपुर में शादी की है। उनकी शादी के जश्न ने सुर्खियां बटोरीं।उनका दुल्हन का लुक बिल्कुल नया और हटकर था। सुरभि ने हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी, हनीमून के स्पेशल मोमेंट्स सुरभि ने सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाए। अब सुरभि की शादी को दो महीने पूरे हो गए हैं। ऐसे में  सुरभि की 'चूड़ा वधना' की रस्म हुई जिसकी वीडियो उन्होंने इंस्टा पर शेयर की। इस दौरान सुरभि काफी इमोशनल नजर आईं। 

Bollywood Tadka


सामने आए वीडियो में सुरभि ने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ था और चूड़े को अलविदा कहते हुए भावुक दिख रही थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरभि की सास अक्षय तृतीया वाले खास दिन उनके शादी का चूड़ा उतारती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

इस वीडियो के साथ सुरभि ने लिखा- "मेरी 'चूड़ा वधना' रस्म, यह चूड़ा मेरे जीवन का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया और इसका अपना एक फैन बेस था और आखिरकार अक्षय तृतीया के इस खूबसूरत अवसर पर अपने दिल के टुकड़े को अलविदा कहने का समय आ गया था, ताकि इसे हमेशा के लिए संजोकर रख सकूं। बहुत याद आ रही है।"

Bollywood Tadka

बता दें कि पंजाबी में दुल्हन के मामा उसे चूड़ा देते हैं। इसे दुल्हन की पसंद के अनुसार 40 दिन से लेकर डेढ़ साल तक पहना जाता है। इस रस्म में चूड़े को उतारकर चूड़ियां पहनी जाती हैं और चूड़े को दुल्हन यादगार के तौर पर रख सकती है। एक्ट्रेस ने जब दुल्हन बनने के समय रेड कलर का चूड़ा ना चुनकर व्हाइट कलर का चूड़ा चूना देखा तो हर कोई हैरान रह गया। 

Bollywood Tadka

सुरभि चंदना और करण शर्मा ने एक-दूसरे को लगभग 10 साल तक डेट किया। इसके बाद सुरभि चंदना ने 2 मार्च 2024 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी की थी।

Content Writer: Smita Sharma

Surbhi ChandnaChooda Vadhana RasamAkshaya TritiyaTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...