main page

मेरे हाथों पर है तेरा नाम लिखा...हथेली पर पिया के नाम की मेहंदी लगते ही चहक उठी सुरभि, पति की बाहों में यूं दिए पोज

Updated 09 March, 2024 05:43:45 PM

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना इसी महीने की शुरुआत में दुल्हन बनीं। सुरभि ने लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड करण शर्मा संग शादी रचाईं। कपल ने राजस्थान के जयपुर शहर में स्थित चोमू पैलेस में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। शादी के कुछ दिन बाद सुरभि ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की। कुछ ही मिनटों के अंदर कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना इसी महीने की शुरुआत में दुल्हन बनीं। सुरभि ने लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड करण शर्मा संग शादी रचाईं। कपल ने राजस्थान के जयपुर शहर में स्थित चोमू पैलेस में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। शादी के कुछ दिन बाद सुरभि ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की। कुछ ही मिनटों के अंदर कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं।

Bollywood Tadka

सुरभि ने अपनी मेहंदी के लिए हरे रंग का आउटफिट चुना है। लहंगे के साथ उन्होंने बहुत हैवी इयररिंग्स और नथ पहनी है जिससे उनके लुक में चार चांद लग गए हैं। माथे पर छोटी सी बिंदी,मिनिमल मेकअप सुरभि के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

दूल्हे राजा करण भी किसी ने कम नहीं हैं। उन्होंने भी ग्रीन कलर का आउटफिट पहना है  जिसपर सिंपल वर्क हुआ है।दोनों की जोड़ी की खूबसूरती से नजरें हटाना तक मुश्किल है। देखें मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें...

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Surbhi ChandnaKaran SharmaBeautifulMehndi ceremonypicturesTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...