main page

मिचौंग चक्रवात से बुरा हाल: चेन्नई के लोगों की मदद के लिए आगे आए सूर्या और कार्ति, राहत कार्य में डोनेट किए 10 लाख

Updated 05 December, 2023 01:53:26 PM

चक्रवर्ती तूफान मिचौंग के कारण तमिलनाडु और उसके आस-पास के जिले बुरी तरह प्रभावित हुए। चेन्नई में जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया है। चारों तरफ सैलाब आ गया और सड़कें भी टूट गई हैं। चक्रवर्ती तूफान मिचौंग की वजह से । अभी तक पांच लोगों की मौत की खबर आ रही है। ऐसे हालातों को देखकर अब तमिल फिल्म स्टार सूर्या और कार्ति मदद के लिए आगे आए हैं।

मुंबई: चक्रवर्ती तूफान मिचौंग के कारण तमिलनाडु और उसके आस-पास के जिले बुरी तरह प्रभावित हुए। चेन्नई में जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया है। चारों तरफ सैलाब आ गया और सड़कें भी टूट गई हैं। चक्रवर्ती तूफान मिचौंग की वजह से । अभी तक पांच लोगों की मौत की खबर आ रही है। ऐसे हालातों को देखकर अब तमिल फिल्म स्टार सूर्या और कार्ति मदद के लिए आगे आए हैं।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने चेन्नई में राहत कार्यों और लोगों की मदद के लिए अभी 10 लाख डोनेट किए हैं। ये पैसे एक्टर्स के फैन क्लब के जरिए डिस्ट्रीब्यूट किए जाएंगे। इसकी जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट मनोबाला विजयबालन ने ट्विटर यानी X के जरिए दी।


Bollywood Tadka

 

उन्होंने लिखा-'सूर्या और कार्ति ने चेन्नई, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू और तिरुवल्लुवर के बाढ़ प्रभावित इलाकों में रिलीफ वर्क के लिए 10 लाख की राशि दान की है।'दोनों भाइयों सूर्या और कार्ति का यह जेस्चर देख फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले भी कार्ति और सूर्या ने कई बार बाढ़ पीड़ितों की मदद की है। साल 2018 में दोनों भाइयों ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 25 लाख रुपए केरल सीएम रिलीफ फंड में जमा करवाए थे। वहीं 2015 में जब भारी बारिश ने की कारण चेन्नई ने आपदा झेली थी उस वक्त भी कार्ति ने 25 लाख डोनेट किए।


 

Content Writer: Smita Sharma

SuriyaKarthidonate10 lakhrelief workchennai floodsmichaung cycloneBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...