main page

सुशांत के दोस्त सुनील शुक्ला ने हाईकोर्ट में लगाई याचिका, बोले 'मेरे पास है दिशा सालियान की हत्या के सबूत'

30 October, 2020 05:23:22 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान के निधन को चार महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। लेकिन मामला दिन-ब-दिन सुलझने की बजाए और भी उलझता जा रहा है। अब हाल ही में सुशांत के दोस्त सुनील शुक्ला ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका लगाई है। ये याचिका उन्होंने सुशांत के लिए नहीं, बल्कि दिशा सालियान के लिए लगाई है। उन्होंने इस याचिका के जरिए दिशा सुसाइड मामले में CBI जांच करवाने की मांग की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान के निधन को चार महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। लेकिन मामला दिन-ब-दिन सुलझने की बजाए और भी उलझता जा रहा है। अब हाल ही में सुशांत के दोस्त सुनील शुक्ला ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका लगाई है। ये याचिका उन्होंने सुशांत के लिए नहीं, बल्कि दिशा सालियान के लिए लगाई है। उन्होंने इस याचिका के जरिए दिशा सुसाइड मामले में CBI जांच करवाने की मांग की है। 

Bollywood Tadka

 

सुनील शुक्ला का दावा है कि उसके पास कुछ ऐसे सबूत हैं, जो दिशा की रहस्यमयी मौत से जुडे हुए हैं। इस सबूतों से मामले को सुलझाने में काफी मदद मिलेगी और ये साबित भी  हो जाएगा कि उन्होंने सुसाइड नही किया, बल्कि उनका मर्डर हुआ है। 

Bollywood Tadka


फाइल्ड पिटीशन में सुनील की ओर से कहा गया है कि मुंबई पुलिस ने दिशा मामले की जांच गहनता से नहीं की, जांच के दौरान कई पहलुओं को छोड़ा गया है। मुंबई पुलिस दिशा की कॉल डिटेल की जानकारी देने में भी फेल रही।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं सुनील ने याचिका में रोहन राय की फरारी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने आरोप लगाया कि दिशा की मौत के बाद से ही रोहन फरार है। उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स डी-एक्टिवेट कर रखे हैं और फोन स्विच ऑफ कर दिया है। पार्टी में शामिल लोगों के आज तक बयान नहीं लिए गए। 

Bollywood Tadka


उन्होंने आरोप लगाया कि दिशा की बॉडी बिल्डिंग के तल से 15 मीटर दूर मिली। हो सकता है कि दो लोगों ने मिलकर उसे ऊपर से फेंका हो।
सुनील ने अपनी याचिका में अपील की कि सुशांत और दिशा के मामले में सबूत को भारतीय साक्ष्य अधिनियम की धारा 6 के तहत पुनर्जीवित किया जाए। यह जरूरी है कि जांच को परस्पर जुड़ा होना चाहिए और इसलिए उसकी जांच CBI ही करे।  

 


Sushant singh rajputSunil ShuklafiledpetitionHCDisha Salian caseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...