main page

सुष्मिता सेन ने खुद को गिफ्ट की लग्जरी मर्सिडीज बेंज कार, नई गाड़ी के साथ दिए 'झक्कास' पोज

Updated 21 January, 2023 05:59:59 PM

इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद को 'मर्सिडीज-बेंज' कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद को 'मर्सिडीज-बेंज' कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को दी है।

Bollywood Tadka


सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'और जो महिला ड्राइव करना पसंद करती है वो खुद को यह शक्तिशाली और सुंदर तोहफा देती है।' वीडियो में सुष्मिता अपनी खूबसूरत कार से पर्दा उठाती नजर आ रही हैं और उसे हाथ से छूते हुए बेहद खुश हो रही हैं।


इसके अलावा सुष्मिता ने कार के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। उनके इस पोस्ट पर फैंस उन्हें बधाई भी देते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, सुष्मिता सेन ने मर्सिडीज बेंज जीएलई कूप मर्सिडीज- AMG मॉडल की कार खरीदी है और जिसकी कीमत 2.07 करोड़ रुपए है। 

 

मर्सिडीज- AMG के अलावा सुष्मिता के पास और भी कई महंगी कारें हैं। उनके कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास 1.38 करोड़ की 'बीएमडब्ल्यू7 सीरीज 730एलडी', 96.03 लाख की 'बीएमडब्ल्यू एक्स6', 75 लाख रुपए की 'ऑडी क्यू7' और 35 लाख रुपए की 'लेक्सेस एलएक्स 470' जैसी कारें हैं।

Content Writer: suman prajapati

sushmita senboughtluxurymercedes benzcarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...