main page

Video: शुरु हुई ‘Aarya 3’ की शूटिंग, हाथ में तलवार लिए करतब दिखाती नजर आईं Sushmita sen

Updated 25 April, 2023 04:13:25 PM

‘आर्या 3’ के मेकर्स ने 25 अप्रैल को सीरीज की अपडेट शेयर की है और एक्ट्रेस का एक जबरदस्त वीडियो जारी किया है।

मुंबई। हाल ही में हार्ट सर्जरी से ठीक हुईं सुशमिता सेन अब अपने काम पर लौट आईं हैं। एक्ट्रेस ने अपकमिंग वेब सीरीज आर्या 3 की शूटिंग स्टार्ट कर दी हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज के साथ एक्ट्रेस ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था, जो सुपरहिट रहा था। आपको बतां दे कि इस सीरीज के दो पार्ट का चुकें हैं, जिनके हिट होने के बाद अब तीसरा पार्ट आ रहा है।

‘आर्या 3’ के मेकर्स ने 25 अप्रैल को सीरीज की अपडेट शेयर की है और एक्ट्रेस का एक जबरदस्त वीडियो जारी किया है। वीडियो में सुष्मिता सेन का धाकड़ अंदाज देख कर फैंस हैरान हैं। एक्ट्रेस हाथ में तलवार लिए करतब दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं और कह रहीं हैं, "एक जिंदगी, दोगुनी ताकत, अब तीसरे राउंड का समय आ गया है।"

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने ‘आर्या 3’ से सुष्मिता सेन का ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वो तेज है, वो निडर है, वो वापस आ गई है। ‘आर्या 3’ की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है।"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

साल 2020 में सुष्मिता सेन ने ‘आर्या 2’ के साथ में ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था। एक्ट्रेस लंबे ब्रेक के बाद किसी प्रोजेक्ट में नजर आईं थीं। आर्या की कहानी और उनकी एक्टिंग ने दर्शकों को इम्प्रेस किया। जिसके बाद मेकर्स ने सीरीज का दूसरा सीजन लाने का फैसला किया। अब जल्द ‘आर्या 3’ भी आने वाली है। हाल ही में ‘आर्या 3’ का टीजर रिलीज किया गया था।

सीरीज की कहानी की बात करें तो ये आर्या सरीन नाम की मजबूत महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकती है। एक दिन अचानक आर्या के पति तेज सरीन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाती है। जिसके बाद बौखलाई आर्या पति के मौत का बदला लेने की ठानती है और माफिया गैंग ज्वाइन कर लेती है। हालांकि, मिशन पर निकली आर्या अपने बच्चों की देखभाल करने से नहीं चूकती।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

AARYA 3SHOOTINGSUSHMITA SENSTUNTSWORDNEW LOOKDISNEY PLUS HOTSTAR

loading...