main page

करीना के सपोर्ट में आई एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, बेटे 'जहांगीर' के नाम पर बवाल मचाने वालों को बोलीं- तुम सबसे बड़े गधे हो

Updated 11 August, 2021 04:19:16 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपने दूसरे बेटे के नाम को लेकर खूब चर्चा में हैं। हाल ही में लॉन्च की गई बुक में बेबो ने अपने दूसरे बेटे के नाम का खुलासा किया था। उन्होंने अपने छोटे बेटे का नाम जहांगीर अली खान रखा है। सैफ-करीना के छोटे नवाब का ये नाम लोगों को भाया नहीं और इसके लिए उन्हें ट्रोल करने लग गए। इन सब के बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर करीना के सपोर्ट में आ गई हैं। स्वरा ने करीना के छोटे बेटे के नाम जहांगीर की आलोचना करने वालों की जमकर फटकार लगाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपने दूसरे बेटे के नाम को लेकर खूब चर्चा में हैं। हाल ही में लॉन्च की गई बुक में बेबो ने अपने दूसरे बेटे के नाम का खुलासा किया था। उन्होंने अपने छोटे बेटे का नाम जहांगीर अली खान रखा है। सैफ-करीना के छोटे नवाब का ये नाम लोगों को भाया नहीं और इसके लिए उन्हें ट्रोल करने लग गए। इन सब के बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर करीना के सपोर्ट में आ गई हैं।

Bollywood Tadka

 

स्वरा ने करीना के छोटे बेटे के नाम जहांगीर की आलोचना करने वालों की जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'किसी दंपती ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वे दंपती आप नहीं हैं - पर आपकी इस पर राय है कि नाम क्या हैं और क्यूं हैं और आपके दिमाग में ये एक मुद्दा है; जिससे आपकी भावनाएं आहत हैं, तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं।'

 


स्वरा का ये ट्वीट सोशल साइट पर आते ही वायरल हो गया और लोग कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 


बता दें, करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे जहांगीर को 21 फरवरी,2021 को जन्म दिया था। इससे पहले उनके एक बेटा तैमूर अली खान है। जो अपनी क्यूटनेस के मामले मे सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहता है। 

Content Writer: suman prajapati

Swara BhaskarsupportKareena KapoorsonnameBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...