main page

Swara Bhaskar ने शेयर की first night pic! शॉक्ड फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन, जमकर हो रहीं ट्रोल

Updated 04 March, 2023 11:00:02 AM

स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में सुहागरात की तस्वीरें शेयर करके सनसनी मचा दी है। उन्होंने फॉलोवर्स के साथ फूलों से सजी हुई सेज की फोटो शेयर की

मुंबई। स्वरा भास्कर हाल ही में शादी के बंधन में बंधी जिसके बाद उनकी वैडिंग फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। सोशल मीडिया पर उन्होंने अचानक ही अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कर लोगों को हैपान कर दिया थ। लोग चौंक गए कि अपनी हर डिटेल फैंस के साथ शेयर करने वाली स्वरा ने ब्वॉयफ्रेंड और शादी की बात ऐसे बताई है। इसी के चलते अब एक्ट्रेस ने अपनी सुहागरात की फोटो भी इंटरनेट पर शेयर कर सबको शॉक्ड कर दिया है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में स्वरा ने एक फोटो शेयर की, जिसमें फूलों से सजी हुई एक सेज नजर आ रही है। खास बात ये है कि सुहागरात वाले बेड को खुद स्वरा की मां ने अपने हाथों से सजाया था। इस सेज के लिए स्वरा ने अपनी मां का शुक्रिया अदा किया है और स्टोरी में उन्हें मेंशन करते हुए लिखा है कि उन्होंने पूरी तरह यह कोशिश की कि उनकी वेडिंग नाइट फिल्मी हो जाए।

उनकी ऐसी हरतक की वजह से अब वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। स्वार कुछ भी करें उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स बख्श ने के मूड में होते नहीं है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Swara Bhaskafirst night picfansreactiontroll

loading...