main page

कोरोना पॉजिटिव हुईं स्वरा भास्कर तो मौत की कामना करने लगे यूजर्स, भड़की एक्ट्रेस बोलीं- अपनी भावनाएं काबू में रखो, मुझे कुछ हो गया तो..

Updated 08 January, 2022 01:20:04 PM

देश और बॉलीवुड इंडस्ट्री में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों के बीच बीते गुरूवार एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी। उनके पोस्ट के तुरंत बाद, उनके फैंस और दोस्तों ने उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थनाएं करनी शुरू कर दीं। वहीं, कुछ ट्विटर यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए उनकी मौत की कामना करते नजर आए। अब हाल ही में स्वरा ने ट्रोलर्स के कमेंट्स पर पलटवार किया है, जिसके बाद वो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश और बॉलीवुड इंडस्ट्री में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों के बीच बीते गुरूवार एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी। उनके पोस्ट के तुरंत बाद, उनके फैंस और दोस्तों ने उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थनाएं करनी शुरू कर दीं। वहीं, कुछ ट्विटर यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए उनकी मौत की कामना करते नजर आए। अब हाल ही में स्वरा ने ट्रोलर्स के कमेंट्स पर पलटवार किया है, जिसके बाद वो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।


दरअसल, स्वरा भास्कर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुन एक यूजर ने लिखा- "2022 में मैंने जितनी भी खबरें सुनीं उनमें से सबसे बेहतरीन।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ''एडवांस में आरआईपी''। 

Bollywood Tadka


ट्रोलर्स की ऐसी टिप्पणियों पर पलटवार करते हुए स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'तो मेरे मौत की कामना करने वाले सभी नफरती चिंटुओं और ट्रोल्स...दोस्तो अपनी भावनाएं काबू में रखो...मुझे कुछ हो गया तो आपकी रोजी रोटी छिन जाएगी... घर कैसे चलेगा?' स्वरा के ट्रोलर्स को ये जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

बता दें, स्वरा ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा-  'मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं। मुझे 5 जनवरी 2022 को लक्षण महसूस हुए और आरटी पीसीआर टेस्ट रिजल्ट में यह कन्फर्म हुआ है। मैंने और मेरी फैमिली ने 5 जनवरी से ही खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं सभी जरूरी सावधानियां बरत रही हूं। मैंने पिछले एक हफ्ते में आए सभी लोगों को बता दिया है कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं लेकिन अगर कोई और भी मेरे संपर्क में आया हो तो प्लीज अपना टेस्ट करवा लें। डबल मास्क लगाएं और आप सभी सुरक्षित रहें।'

 


Swara BhaskarslamstrollswishdeathCorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...