main page

वेडिंक रिसेप्शन में पाकिस्तानी डिजाइनर लहंगा पहनने पर ट्रोल हुई Swara Bhasker, देखें फोटोज

Updated 20 March, 2023 11:15:10 AM

अपने रिसेप्शन में स्वरा ने एक पाकिस्तानी डिजाइनर का बेज लहंगा पहना और एक बड़ी नोज रिंग और माथा पट्टी से सबका ध्यान खींचा।

मुंबई। स्वरा भास्कर अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। उनके वेडिंग फक्शन की फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस ने हर फक्शन में अपने गेटअप से लोगों को हैरान किया। स्वरा भास्कर की शादी की खबर आए महीनाभर होने वाला है, लेकिन उनके फंक्शन थमने का नाम नहीं ले रहे। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी विदाई की फोटोज दिखाई कि कैसे वो अपने माता पिता से दूर होने पर इमोशनल हो गई थीं। तो अब स्वरा ने अपने एक और रिसेप्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस फंक्शन में ज्यादातर उनके दोस्त मौजूद थे। 

अपने रिसेप्शन में स्वरा ने एक पाकिस्तानी डिजाइनर का बेज कलर का लहंगा पहना और एक बड़ी नोज रिंग और माथा पट्टी से सबका ध्यान खींचा। स्वरा के पति फहद ने एक सफेद शेरवानी और सुनहरे दुपट्टे के साथ एक गोल्डन कलर का कुर्ता पहना था।

Bollywood Tadka

समाजवादी पार्टी के नेता सुहैब अंसारी ने शादी के रिसेप्शन से कुछ फोटोज ट्विटर पर शेयर कीं और लिखा, 'बहुत-बहुत बधाई, फहद भाई और स्वरा जी। आपके आगे एक धन्य और सुखी जीवन की कामना करता हूं।' नवविवाहित जोड़े को बेज रंग के सोफे पर बैठे देखा जा सकता है, जो मेहमानों के साथ ग्रुप फोटो खिंचवा रहे हैं।

Bollywood Tadka

स्वरा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बेज कलर के लहंगे में अपने फोटोशूट की एक झलक भी शेयर की। उन्होंने इसके साथ लिखा, “आश्चर्यजनक alixeeshantheatrestudio की एक झलक। लहंगा सेट किया है जो alixeeshanempire ने बनाया है और सरहद के उस पार से मुझे भेजा है! इसे संभव बनाने के लिए natrani को विशेष धन्यवाद!”

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Swara BhaskertrollPakistani designer lehengawedding receptionphotos

loading...