main page

गणेश चतुर्थी के मौके पर तापसी पन्नू ने खरीदी लग्जरी कार, नई गाड़ी के साथ दिए 'झक्कास' पोज

Updated 19 September, 2023 11:06:05 AM

एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक और लाइफस्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उन्हें नए-नए लुक के साथ अक्सर महंगी-महंगी गाड़ियों में घूमते हुए देखा जाता है। इसी बीच अब तापसी एक नई लग्जरी गाड़ी की मालकिन बन गई हैं, जिसे लेकर वो चर्चा आ गई हैं।

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक और लाइफस्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उन्हें नए-नए लुक के साथ अक्सर महंगी-महंगी गाड़ियों में घूमते हुए देखा जाता है। इसी बीच अब तापसी एक नई लग्जरी गाड़ी की मालकिन बन गई हैं, जिसे लेकर वो चर्चा आ गई हैं।

Bollywood Tadka
 

तापसी पन्नू ने गणेश चतुर्थी के मौके पर घर में नई मर्सिडीज-मेबैक GLS 600 का स्वागत किया है। तापसी ने नई GLS600 को पैलेडियम सिल्वर शेड में खरीदा है। यह कार देखने में बेहद शानदार कार है। इस दौरान एक्ट्रेस पीच कलर के सूट में नजर आईं। उन्होंने अपनी नई लग्जरी कार के साथ कई पोज दिए। कार रिसीव करते समय एक्ट्रेस एथनिक लुक में बेहद खूबसूरत लगीं।

Bollywood Tadka


वहीं, अगर तापसी की नई मर्सिडीज मेबैक GLS 600 लग्जरी कार की कीमत की बात करें, तो भारत में इसकी कीमत लगभग 2.92 करोड़ के आसपास है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो तापसी पन्नू जल्द ही राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी।। इसके साथ ही एक्ट्रेस 'वह हसीन दिलरुबा' के सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' और 'वो लड़की है कहां?' में भी नजर आएंगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Taapsee PannuboughtMercedes-Benz Maybach GLS 600 carBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...