main page

बॉयफ्रेंड मैथियास संग अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बोलीं तापसी पन्नू- 'मैं इस रिश्ते में बहुत खुश हूं'

Updated 19 January, 2024 05:17:38 PM

एक्ट्रेस तापसी पन्नू अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस कई सालों से मैथियास बोए को डेट कर रही हैं, लेकिन वह अपने रिलेशन को लेकर ज्यादा ओपन नहीं है। आज तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है। इसी बीच अब तापसी ने मैथियास संग अपने रिलेशन को लेकर कई चीजें शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तापसी पन्नू अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस कई सालों से मैथियास बोए को डेट कर रही हैं, लेकिन वह अपने रिलेशन को लेकर ज्यादा ओपन नहीं है। आज तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है। इसी बीच अब तापसी ने मैथियास संग अपने रिलेशन को लेकर कई चीजें शेयर की है। 
 
Bollywood Tadka

हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने मैथियास संग अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बात की। जब उनसे पूछा गया कि क्या एक सेलिब्रिटी होने के बाद डेट करना मुश्किल हो जाता है, तो उन्होंने कहा कि उन्हें यह नहीं पता, क्योंकि वह पिछले दस सालों से एक ही इंसान के साथ हैं।

 

Bollywood Tadka


तापसी ने खुलासा किया कि उन्होंने 13 साल पहले एक्टिंग करना शुरू किया था और जिस साल वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही थीं, उसी साल उनकी मुलाकात मैथियास से हुई थी और तब से वह उनके साथ हैं।
 

Bollywood Tadka

 

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि मेरा उसे छोड़ने या किसी और के साथ रहने का कोई इरादा नहीं है, क्योंकि मैं इस रिश्ते में बहुत खुश हूं। मैंने अपने आस-पास के लोगों से सुना है कि एक्टर बनने के बाद किसी को ढूंढना बहुत मुश्किल है, क्योंकि आप उस व्यक्ति की वास्तविकता पर संदेह करना शुरू कर देते हैं'।


काम की बात करें तो तापसी पन्नू ने 'चश्मे बद्दूर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं, आखिरी बार एक्ट्रेस को शाहरुख खान स्टारर 'डंकी' में देखा गया था।
 

Content Writer: suman prajapati

Taapsee PannurelationshipboyfriendMathias BoeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...