main page

शगुन पन्नू के बर्थडे पर तापसी ने दी दिल खोलकर दुआएं, छोटी बहन पर एक्ट्रेस ने यूं लुटाया प्यार

Updated 08 April, 2022 05:02:37 PM

तापसी पन्नू जहां एक बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, वहीं वह अपने परिवार की चहेती बेटी भी है, जो अपनी फैमिली का खूब ख्याल रखती हैं। तापसी अपनी बहन शगुन पन्नू के बेहद करीब हैं और साथ उसके अक्सर जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करती नजर आती हैं। आज तापसी की बहन का बर्थडे है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने उनके लिए खास पोस्ट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. तापसी पन्नू जहां एक बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, वहीं वह अपने परिवार की चहेती बेटी भी है, जो अपनी फैमिली का खूब ख्याल रखती हैं। तापसी अपनी बहन शगुन पन्नू के बेहद करीब हैं और साथ उसके अक्सर जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करती नजर आती हैं। आज तापसी की बहन का बर्थडे है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने उनके लिए खास पोस्ट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

तापसी ने अपनी शगुन संग इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों बहनें ढलते सूरज में तालाब के किनारे बैठी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दोनों की पीठ दिखाई दे रही है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''आपके जन्मदिन पर मुझे आशा है कि मैं हमेशा और हमेशा के लिए मेरे बगल में अपनी सनशाइन के साथ धूप देख सकूं! हैप्पी बर्थडे पुची!!!'' 


तापसी का बहन के लिए किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो तापसी पन्नू को आखिरी बार फिल्म लूप लपेटा में देखा गया था। अब उनकी अपकमिंग फिल्म शाबाश मिट्ठू है।

Content Writer: suman prajapati

Taapsee PannuwishessisterShagun Pannuhappy birthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...