main page

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन ने 'घाघरा' में दिखाए अपने किलर मूव्स

Updated 13 March, 2024 02:26:23 PM

नैना की एतिहासिक सफलता के बाद क्रू के मेकर्स अपने लेटेस्ट सॉन्ग घागरा को रिलीज कर के दर्शकों के बीच की उत्सुकता को एक अलग स्तर पर लेकर जाने के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। नैना की एतिहासिक सफलता के बाद क्रू के मेकर्स अपने लेटेस्ट सॉन्ग घागरा को रिलीज कर के दर्शकों के बीच की उत्सुकता को एक अलग स्तर पर लेकर जाने के लिए तैयार हैं। इस एनर्जी से भरपूर गाने ने तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन एक दमदार कॉम्बिनेशन के साथ नेक्स्ट जबरदस्त पार्टी एंथम देने का वादा कर रही हैं।

घागरा में यह जबरदस्त तिगड़ी अपनी एनर्जी को फैलाती नजर आ रही है। शानदार बीट पर एक खुशनुमा क्लब में यह डांस नंबर पर अपने दिलकश मूव्स दिखा रही हैं। विजुअल को देख  उनकी जीत का अंदाजा लगाया जा सकता है और इसमें एक्ट्रेसेज को उनकी एलिमेंट्स में पेश किया गया है। ऐसे में नैना द्वारा बनाए गए मोमेंटम को कायम रखने के साथ घागरा क्रू के म्यूजिक एल्बम में सही टोन दर्शकों के लिए सेट करता है।

म्यूजिक, स्टार्स का जादू, और ग्लैमर का परफेक्ट मिक्सचर 'क्रू' को एक मनोरंजन भरा सफर बनाने के लिए तैयार किया जा रहा है, जो ऊंची उड़ान भर कर आकाश की ऊंचाइयों को छुएगा और दर्शकों को और भी ज्यादा चाहने पर मजबूर कर देगा। तैयार हो जाइए एक भूली-बिसरी सिनेमाई अनुभव के लिए जो शानदार सफर होने का वादा करता है!

जैसे-जैसे 'क्रू' को लेकर हर तरफ चर्चा का माहौल गरमा रहा है, वैसे वैसे 29 मार्च, 2024 को बड़े पर्दे पर इसकी रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह भी अगले स्तर पर जाता हुआ नजर आ रहा है। विजनरी राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा समर्थित, 'क्रू' किसी भी दूसरी फिल्म से अलग सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

TabuKareena Kapoor KhanKriti SanonGhaghra

loading...