main page

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर क्रू हुई सिनेमाघरों में रिलीज

Updated 29 March, 2024 01:54:29 PM

आखिरकार, तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर क्रू आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है! फैंस में जो उत्साह है ना, वो तो बस देखने लायक है, अब इस उत्साह को और बढ़ाने की पूरी तैयारी है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आखिरकार, तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर क्रू आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है! फैंस में जो उत्साह है ना, वो तो बस देखने लायक है, अब इस उत्साह को और बढ़ाने की पूरी तैयारी है। ट्रेलर और गाने तो पहले से ही दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे थे, ऐसे में अब फिल्म भी आ गई है, और वाकई बहुत पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। सभी जगह से शानदार रिव्यू आ रहे हैं, और सभी लोग बहुत प्यार दे रहे हैं। भारत और ओवरसीज में फिल्म का वाइड रिलीज है। वाह! इसे कहते हैं जबरदस्त स्टार्ट!

क्रू को जबरदस्त इयर्ली रिव्यूज़ और रेटिंग्स मिल रही हैं। तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की तिगड़ी हमें इस एंटरटेनमेंट से भरी उड़ान में स्मूथ लिफ्ट-ऑफ और लैंडिंग करने का वादा करती है। यह साल की सबसे बेस्ट  ट्रायो केमिस्ट्री है, दरअसल फिल्म में तीन जनरेशन की बेस्ट एक्ट्रेसेज स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। फिल्म को फेब्युलस इयर्ली रिव्यूज़ मिल रहे हैं और हर कोई इसे ह्यूमर और हैस्ट से भरपूर बता रहा है। लंबे समय के बाद, ऐसी कोई फिल्म आई है जिसमें तीन लीड एक्ट्रेस हैं और जो दर्शकों को दिलचस्प किरदारों से जोड़ती है। 

तब्बू, करीना और कृति का ट्रायो, कहा जाए तो ऐसी फिमेल-लेड फिल्म के लिए सबसे बेस्ट चॉइस हैं जो सिनेमाघरों में हंगामा करने के लिए काफी हैं। उन्होंने एक परफेक्ट हेस्ट कॉमेडी को दर्शकों के सामने लाया है, जिसके लिए कोई प्लान बी की जरूरत नहीं है। बिना किसी शक इसी वजह से फिल्म को सचमुच फैंटास्टिक रिव्यूज़ मिल रहे हैं और लगता है कि पहले दिन ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखाने वाली है।

तो "क्रू" के साथ एक सिनेमाटिक यात्रा की तैयारी कर लीजिए, जिसे पहले कभी नहीं देखी गई है। बता दें कि इसे राजेश ए. कृष्णन ने निर्देशित किया है, यह बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की हाईली एंटीसिपेटेड फिल्म है और अब सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है।

 

Content Editor: Jyotsna Rawat

TabuKareena Kapoor KhanKriti SanonCrew

loading...