main page

'जैसे नाम वैसे ही कारनामे' Taimur ने तानी बंदूक तो हुए ट्रोल,कैमरे को टुकुर-टुकुर देखते रहे करीना के छोटे राज दुलारे जेह

Updated 16 January, 2022 10:13:24 AM

सोशल मीडिया पर इन दिनों पटौदी ब्रदर्स तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के काफी चर्चे हैं। पटौदी ब्रदर्स की तस्वीरें आते ही इंटनरेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।  करीना कपूर खान के लाडलों की एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। इन दोनों स्टार किड्स की तस्वीरें आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती है। हाल ही में ये नवाबी ब्रदर्स की जोड़ीअपने मम्मी और पापा और भाई जेह के साथ अपने नाना रणधीर कपूर के घर पर वीकेंड लंच करने पहुंचे थे।

मुंबई: सोशल मीडिया पर इन दिनों पटौदी ब्रदर्स तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के काफी चर्चे हैं। पटौदी ब्रदर्स की तस्वीरें आते ही इंटनरेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।  करीना कपूर खान के लाडलों की एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं।

Bollywood Tadka

इन दोनों स्टार किड्स की तस्वीरें आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती है। हाल ही में ये नवाबी ब्रदर्स की जोड़ीअपने मम्मी और पापा और भाई जेह के साथ अपने नाना रणधीर कपूर के घर पर वीकेंड लंच करने पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस दौरान तैमूर ने ऐसी हरकत की जिसके चलते वह जमकर ट्रोल हो रहे हैं।  तैमूर जितना बड़े हो रहे है, उतनी ही उनकी शरारत भी बढ़ रही है।

Bollywood Tadka

हाल ही में तैमूर ने पपाराजियों पर अपनी खिलौने वाली गन तान दी। अपनी इसी हरकत की वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गए।

Bollywood Tadka

यूजर्स ने कमेंट पर लिखा- अभी से ट्रेनिंग शुरु हो गईं। किसी ने लिखा जैसा नाम काम भी वैसी। देखें यूजर्स के कमेंट..

Bollywood Tadka

 

कैमरे को टुकुर-टुकुर देखते रहे करीना के छोटे राज दुलारे

वहीं जेह इस दौरान नैनी की गोद में दिखे। इस दौरान जेह लगातार कैमरे की तरह देखे जा रहे हैं। क्यूट जेह अली खान की नजर कैमरे से हट ही नहीं रही।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तैमूर अली खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज से लोगों का ध्यान आकर्षित करता है। बीते दिनों भी तैमूर पपाराजियों के साथ मस्ती करते नजर आए थे। इस दौरान भी सैफ अली खान और करीना कपूर उनके साथ थे।

 


 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena KapoorSaif Ali KhanTaimur Ali Khantrolledtoy gunJehangir Ali KhancutenessBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...