main page

देर रात बॉयफ्रेंड संग डिनर डेट पर निकलीं तमन्ना भाटिया, एक साथ कपल में दिखी गजब बॉन्डिंग

Updated 08 May, 2024 03:48:23 PM

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स में से एक हैं। दोनों अक्सर अपने अफेयर के चलते सुर्खियां बटोरते रहते हैं। बीती रात इस कपल को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा गया,  जहां दोनों पैपराजी के कैमरे में कैद हो गए। अब कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स में से एक हैं। दोनों अक्सर अपने अफेयर के चलते सुर्खियां बटोरते रहते हैं। बीती रात इस कपल को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा गया,  जहां दोनों पैपराजी के कैमरे में कैद हो गए। अब कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, मंगलवार शाम विजय और तमन्ना डिनर डेट के लिए क्रिकेटर विराट कोहली के स्वामित्व वाले लोकप्रिय रेस्टोरेंट 'वन8' में पहुंचे। डिनर के बाद जब ये कपल रेस्टोरेंट से बाहर निकला तो पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान दोनों ने कैमरे के लिए खूब पोज दिए और उनके बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली। 

 

 

लुक की बात करें तो इस दौरान तमन्ना भाटिया नो मेकअप लुक और खुले बालों के साथ सिंपल सूट में बेहद प्यारी दिखीं, जबकि बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ब्लू डेनिम और व्हाइट शर्ट में कैज़ुअल लुक में नजर आए। पैपराजी को पोज देने के बाद दोनों अपनी कार में बैठे और सबको बाय बोलकर वहां से निकल गए। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


दोनों के रिलेशन की बात करें तो एक बार विजय वर्मा ने तमन्ना के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक इंटरव्यू में बताया था कि लस्ट स्टोरीज की शूटिंग के दौरान हमने डेटिंग शुरू नहीं की थी। फिर एक दिन मुझे ऐसा लगा जैसे मैंने उससे कहा कि मैं तुम्हारे साथ और अधिक घूमना चाहता हूं। उसके बाद पहली डेट होने में मुझे 20-25 दिन लग गए।
काम की बात करें तो तमन्ना भाटिया की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'अरनमनई 4' हाल ही में यानी 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में तमन्ना के साथ राशि खन्ना ने अहम भूमिका निभाई है। रिलीज के बाद से ही यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।
 

Content Writer: suman prajapati

Tamannaah Bhatia spotteddinner daterumored boyfriendvijay varmaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...