main page

महाराष्ट्र साइबर सेल ने तमन्ना भाटिया को भेजा समन, IPL 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़ा है मामला

Updated 25 April, 2024 12:04:56 PM

आईपीएल का अवैध स्ट्रीमिंग मामला अब एक बार फिर चर्चा में बना हुआ है। वहीं इस बार आईपीएल 2023 के कारण एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम सुर्खियों में आ गया है।  आईपीएल 2023 से जुड़े एक मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल ने तलब किया है। एक्ट्रेस को 29 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा है।

मुंबई: आईपीएल का अवैध स्ट्रीमिंग मामला अब एक बार फिर चर्चा में बना हुआ है। वहीं इस बार आईपीएल 2023 के कारण एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम सुर्खियों में आ गया है।  आईपीएल 2023 से जुड़े एक मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल ने तलब किया है। एक्ट्रेस को 29 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा है।

 

Bollywood Tadka

 

एएनआई के मुताबिक, महाराष्ट्र साइबर सेल ने फेयरप्ले ऐप पर मैच की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में पूछताछ के लिए तमन्ना भाटिया को बुलाया, जिससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ। तमन्ना ने कथित तौर पर इस ऐप का प्रमोशन किया था। एक्ट्रेस को गवाह के तौर पर तलब किया गया है और पूछताछ की जाएगी।

Bollywood Tadka


इसी मामले में एक्टर संजय दत्त को भी तलब किया गया, हालांकि वह बयान दर्ज करवाने नहीं पहुंचे और नई डेट की मांग की। संजय दत्त को महाराष्ट्र साइबर सेल के सामने 23 अप्रैल को उपस्थित होना था।

Bollywood Tadka

अवैध स्ट्रीमिंग की जांच का यह मामला सितंबर 2023 का है, तब वायाकॉम ने 'फेयरप्ले' ऐप पर उनके बौद्धिक संपदा अधिकारों यानी Intellectual Property Rights (IPR) के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की थी। नेटवर्क को मैचों की स्ट्रीम करने के विशेष अधिकार प्राप्त होने के बावजूद, 'फेयरप्ले' ऐप कथित तौर पर इसे अवैध रूप से प्रसारित कर रहा था जिसके कारण नेटवर्क को कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ। एफआईआर के बाद बादशाह, जैकलीन फर्नांडीज और तमन्ना भाटिया सहित एंटरटेनमेंट जगत की कई प्रमुख हस्तियों से पूछताछ की गई थी। अवैध स्ट्रीमिंग की जांच मामले में दिसंबर 2023 में तब महत्वपूर्ण मोड़ आया जब 'फेयरप्ले' ऐप के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया।


 

Content Writer: Smita Sharma

Tamannaah BhatiaSummonedIllegalIPL Streaming CaseIPL 2023Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...