main page

हार्ट अटैक ने ली जान: नहीं रहे साउथ एक्टर डेनियल बालाजी, 48 की उम्र में ली आखिरी सांस

Updated 30 March, 2024 11:53:35 AM

साउथ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है।  तमिल और मलयालम फिल्मों में अपनी एक्टिंग का  जादू चलाने वाले जाने-माने एक्टर  डेनियल बालाजी  अब हमारे बीच नहीं रहे। शुक्रवार (29 मार्च) को डेनियल का 48 साल की उम्र में निधन हो गया है। हार्ट अटैक ने डेनियल बालाजी की जान ली। दरअसल, बीते दिन उन्हें अचानक चेस्ट में पेन होने लगा था। तभी उन्हें चेन्नई के कोट्टिवकम में अस्पताल भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज के दौरान एक्टर ने दम तोड़ दिया।

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है।  तमिल और मलयालम फिल्मों में अपनी एक्टिंग का  जादू चलाने वाले जाने-माने एक्टर  डेनियल बालाजी  अब हमारे बीच नहीं रहे। शुक्रवार (29 मार्च) को डेनियल का 48 साल की उम्र में निधन हो गया है। हार्ट अटैक ने डेनियल बालाजी की जान ली। दरअसल, बीते दिन उन्हें अचानक चेस्ट में पेन होने लगा था। तभी उन्हें चेन्नई के कोट्टिवकम में अस्पताल भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज के दौरान एक्टर ने दम तोड़ दिया। 

Bollywood Tadka

 

शनिवार को डेनियल बालाजी के शव को पुरसाईवलकम स्थित उनके आवास पर दफनाया जाएगा। डेनियल के निधन से उनके चाहने वाले शोक में हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

डेनियल बालाजी लम्बे समय से इंडस्ट्री में हैं। वह सिनेमा में करीब तीन दशक से काम कर रहे हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कमल हासन की फिल्म Marudhanayagam से की थी जो कभी रिलीज नहीं हो पाई। पहली फिल्म रिलीज न हो पाने के बाद डेनियल ने टीवी की ओर रुख किया और सीरियल चिथी (Chithi) से नाम कमाया। फिल्मों की बात करें वह April Maadhathil, Kaakha Kaakha और Vettaiyaadu Vilaiyaadu समेत कई फिल्मों में कमल हासन, थलापति विजय और सूर्या जैसे स्टार्स संग काम कर चुके हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Tamil actorDaniel Balajipasses awayheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...