main page

29 साल की तमिल एक्ट्रेस ने मौत को लगाया गले,पंखे से लटकी मिली Paulin Jessica की लाश

Updated 19 September, 2022 08:37:24 AM

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आई रही है।रविवार शाम टीवी एक्ट्रेस निशी सिंह भादली के निधन की खबर आई। बीते 4 साल से जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही निशि सिंह भादली ने महज 48 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वहीं तमिल सिनेमा से भी दिल तोड़ने वाली खबर आई।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिल फिल्म एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका उर्फ दीपा की महज 29 साल की उम्र में मौत हो गई।

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आई रही है।रविवार शाम टीवी एक्ट्रेस निशी सिंह भादली के निधन की खबर आई। बीते 4 साल से जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही निशि सिंह भादली ने महज 48 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वहीं तमिल सिनेमा से भी दिल तोड़ने वाली खबर आई।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिल फिल्म एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका उर्फ दीपा की महज 29 साल की उम्र में मौत हो गई। 

Bollywood Tadka

तमिल फिल्म इंडस्ट्री की उभरती इस एक्ट्रेस ने कथित तौर पर अपनी जिंदगी खुद खत्म कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।  दीपा चेन्नई के विरुगमबक्कम में मल्लिकाई एवेन्यू नाम के अपार्टमेंट में अकेले रहा करती थीं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की मौत इसी अपार्टमेंट के एक फ्लैट में हुई है। एक्ट्रेस का पार्थिव शरीर उनके घर के एक कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला। तमिल एक्ट्रेस की आकस्मिक मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री स्तब्ध है।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की निजी जिंदगी में काफी तनाव था। दीपा के माता-पिता उनकी शादी उनकी मर्जी के बगैर करना चाह रहे थे। सामने आ रही जानकारियों के मुताबिक अदाकारा दीपा किसी और से प्यार करती थीं लेकिन उनका प्यार सफल नहीं हो पा रहा था। इन सब चीजों से परेशान होकर 29 साल की एक्ट्रेस ने ऐसा कदम उठाया हालांकि अभीजांच एजेंसियां इस मामले की पड़ताल कर रही हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Tamil ActressDeepaPaulin JessicacommitsuicideBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...