main page

तनिष्क बागची का गाना Taare रिलीज, सिंगर ने कहा- 'गाना आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएगी'

Updated 23 February, 2023 03:34:29 PM

जब आप "तारे" सुनेंगे तो  यह गाना आपके  चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी - तनिष्क बागची

नई दिल्ली। म्यूजिक कंपोजर तनिष्क, जिन्होंने  भूल भुलैया 2 का टाइटल ट्रैक, डांस मेरी रानी, जेडा  नशा, द पंजाबन, जैसी कई हिट फिल्में दी हैं और अपनी जबरदस्त रचना के साथ  अपने पहले इंडी पॉप सिंगल 'तारे' लेकर आये  हैं  ' दिलचस्प बात यह है कि तनिष्क न केवल गीत की रचना की  है, बल्कि वह रश्मी विराग द्वारा लिखे गए इस इंडी सॉन्ग को अपनी आवाज़ भी दी  हैं, जिसका एनिमेशन  डिजिटल निर्माता पिक्सौरी ने किया  है। 

 

 

गाने के बारे में बात करते हुए, तनिष्क कहते हैं  , "यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि मैं काफी समय से इस पर काम कर रहा हूं। जब आप तारे सुनेंगे तो  यह गाना आपके  चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी   , क्योंकि यह बहुत ही सुखदायक और शांत करने वाला गाना है। ऐसा बहुत ही कम  है जब मैं  गाता हूं, पर इस गाने से  बहुत खुश हूँ  यह एक इंडी पॉप गीत है और यह युवा श्रोताओं को अधिक आकर्षित करेगा और मुझे यकीन है कि वे इसे पसंद करेंगे।"

 

डिजिटल कलाकार पिक्सौरी ने कहते हैं  , "मैं तनिष्क के एक गीत पर काम करने के लिए बहुत रोमांचित था। तारे गीत वास्तव में म्युज़िकली  और लिरिकली  दोनों रूप से बहुत खूबसूरत है, और मैंने  इसे विज़ुवली सूंदर बनाने  के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है।"

 

गीतकार रश्मी विराग कहती हैं  “तनिष्क ने अपने संगीत और अपनी सुरीली आवाज के माध्यम से गाने के लिरिक्स में जान डाल दी है । इस गीत का परिणाम वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाला है और यह निश्चित रूप से श्रोताओं की प्लेलिस्ट में जाएगा। टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत   'तारे' तनिष्क द्वारा गाया और संगीतबद्ध किया गया है, और गीत रश्मी विराग द्वारा लिखे गए हैं। पिक्सौरी द्वारा  एनिमेटेड यह वीडियो, 'तारे' अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्द्ध  है।

Content Editor: Sonali Sinha

TAARE songTanishk BagchiRashmi ViragPixouryBhushan KumarT Series

loading...