main page

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को डेट कर रही हैं तारा सुतारिया, टीवी शो में किया खुलासा

Updated 18 February, 2019 12:30:20 PM

फिल्ममेकर करण जौहर के शो ''कॉफी विद करण'' में अब तक कई स्टार्स ने शिरकत की। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया शो में नजर आए। इस दौरान तीनों ने काफी मस्ती की, वहीं अपनी दिल की बातें भी शेयर की।

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में अब तक कई स्टार्स ने शिरकत की। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया शो में नजर आए। इस दौरान तीनों ने काफी मस्ती की, वहीं अपनी दिल की बातें भी शेयर की। दरअसल, जब तारा से पूछा गया कि बाॅलीवुड में सबसे बेस्‍ट लुकिंग कौन है तो उन्‍होंने सिद्धार्थ और टाइगर का नाम लिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनका 'एक्‍स स्‍टूडेंट' पर क्रश है जिसके बाद यह चर्चा शुरु हो गई कि तारा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को डेट कर रही हैं।  

 

वहीं कॉलिंग राउंड के दौरान तारा ने सिद्धार्थ को ही कॉल किया। इसके अलावा जब करण ने टाइगर से पूछा किया कि वह क्‍या एक ऐसी चीज है, जिसे आप सिद्धार्थ से चुराना चाहेंगे तो वह तुरंत तारा की तरफ देखने लगे। टाइगर का ऐसा रिएक्शन देख तारा ब्‍लश करने लगीं और इस बात से इनकार कर दिया लेकिन टाइगर यही नहीं रुके। उन्‍होंने तारा से पूछा कि क्‍या सच में आप दोनों के बीच कुछ पक नहीं रहा है।

 

बता दें कि फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ मुख्य किरदार में हैं। वहीं अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 10 मई को रिलीज हो गई है। 

: Smita Sharma

tara sutaria hindi newsdatingsidharth malhotra hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and Gossip Bollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...