main page

TBMAUJ Box Office collection Day 4: मंडे टेस्ट में खरी उतरी शाहिद-कृति की फिल्म, वैलेंटाइन वीक का मिला भरपूर फायदा

Updated 13 February, 2024 01:48:40 PM

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। वीकेंड कलेक्शन के बाद फिल्म की मंडे कलेक्शन की रिपोर्ट भी सामने आ गई है।

नई दिल्ली। शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। प्यार के महीने में इस अनोखी लव स्टोरी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। पहले दिन की बेहतरीन शुरुआत के बाद फिल्म की कमाई में वीकेंड पर तगड़ा उछाल देखने को मिला। वहीं अब फिल्म की मंडे कलेक्शन की रिपोर्ट भी सामने आ गई है। आइए जानते हैं सोमवार को "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" ने कितनी कमाई की।

 

मंडे टेस्ट में पास हुई शाहिद-कृति की फिल्म 
सालों बाद एक लवर बॉय के रूप में शाहिद की वापसी से उनके फैंस काफी खुश हैं। वहीं कृति के साथ उनकी जोड़ी भी काफी जम रही है। इस रोमकॉम फिल्म को काफी सिनेमाघरों में दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। रविवार को करीब 11 करोड़ की कमाई करने के बाद इस फिल्म ने मंडे टेस्ट भी पास कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते कल यानी सोमवार को शाहिद-कृति की फिल्म ने करीब 3.75 करोड़ की कमाई की है। जिसे मिलाकर अब इसकी कुल कमाई 31 करोड़ पहुंच गई है। फिल्म की रफ्तार देख कर उम्मीद लगाई जा रही है जल्द ही यह 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी क्योंकि  वैलेंटाइन्स डे के मौके पर फिल्म को इसका पूरा फायदा मिलेगा। 

 

आज फैंस को मिलेगा खास तोहफा 
वहीं कल वैलेंटाइन्स डे के स्पेशल दिन के लिए फिल्म के मेकर्स आज ही फैंस को खास गिफ्ट भी देने जा रहे हैं। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' से लव सॉन्ग 'गल्लां' आज आउट होगा। जो सभी लव बर्ड्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। फिल्म की बात करें तो इसमें शाहिद और कृति के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी, राजेश कुमार और अनुभा फतेहपुरिया जैसे एक्टर्स अहम भूमिका में हैं। 

Content Editor: Varsha Yadav

Teri Baaton Mein Aisa Uljha JiyaTeri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection

loading...