main page

टीम 'राधे श्याम' जारी करने जा रही है अनोखे NFT कॉलेज्टिबल्स

Updated 09 March, 2022 01:14:22 PM

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के मेगास्टार प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत रोमांटिक मैग्नम ओपस ''राधे श्याम'' की रिलीज जैसे की अब बेहद करीब आ गयी है, वैसे ही फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच में उत्साह एक दूसरे लेवल पर देखने मिल रहा है!

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के मेगास्टार प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत रोमांटिक मैग्नम ओपस 'राधे श्याम' की रिलीज जैसे की अब बेहद करीब आ गयी है, वैसे ही फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच में उत्साह एक दूसरे लेवल पर देखने मिल रहा है!

ऐसे में उत्साह को और बढ़ाते हुए, अब मेकर्स ने फैंस के लिए कुछ खास लाया है, दरअसल वे अब 8 मार्च 2022 को लॉन्च होने वाले 'राधे श्याम' NFTs के चयनशील और बेहद लिमिटेड कलेक्शन को अपना बना सकते हैं।

तो आपको बता दें कि इस कलेक्शन में प्रभास के कुछ अनदेखी तस्वीरों के साथ डिजिटल ऑटोग्राफ, फिल्म से 3डी एनिमेटेड डिजिटल आर्ट और फिल्म में चलाई गई शानदार कार में प्रभास के अलावा खास एनिमेटेड एसेट्स शामिल हैं।

इन NFTs को न सिर्फ सही मायने में यादगार हैं, बल्कि फैंस को अपने पसंदीदा अभिनेता की विरासत का एक टुकड़ा रखने की भी अनुमति देता है।

इतना ही नहीं, शीर्ष 100 राधे श्याम NFT कलेक्टरों को जीवन में एक बार खुद सुपरस्टार से मिलने और उनसे बात करने का मौका मिलेगा। यह कलेक्शन 8 मार्च 2022 को NgageN प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए लाइव किए जाएंगे। ऐसे में जिसके पास जितने ज्यादा NFT कलेक्ट होंगे, वह प्रभास के सुपर फैंस में गिने जाएंगे और उनकी अपने पसंदीदा सुपरस्टार से मिलने की संभावना उतनी ही ज्यादा होगी।

फिल्म में प्रभास के किरदार की बात करें तो वह अपने करियर में पहली बार हस्तरेखा शास्त्री की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं फिल्म के लिए महान अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सूत्रधार के रूप में अपनी आवाज दी है। फिल्म प्रभास और पूजा हेगड़े के बीच इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री के साथ-साथ जीवन से बड़े कैनवास पर अत्याधुनिक विजुअल इफेक्ट्स का वादा करती है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by UV Creations (@uvcreationsofficial)

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ ने 'राधे श्याम' को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन के साथ प्रस्तुत किया है। फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित है। जबकि फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है, जो की इस 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

वहीं, सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए यूवी क्रिएशन्स ने लिखा, "एक शानदार लॉन्च के लिए तैयार हो जाइए! सिर्फ 1 मिनट में #RadheShyamNFTs का हिस्सा बनें और 100 भाग्यशाली विजेताओं को हमारे सुपरस्टार प्रभास से मिलने का मौका मिलेगा। यहां करें अभी रजिस्टर करें।

Content Writer: Deepender Thakur

Radhe ShyamNFT collegiblesराधे श्यामNFT कॉलेज्टिबल्स

loading...