main page

राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का गाना 'जिंदगी तेरे नाम' का टीज़र आउट

Updated 23 February, 2024 04:52:31 PM

राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत 'योद्धा' के पहले गाने का टीज़र रिलीज़ हो गया है और इसने फिल्म से दर्शकों की उम्मीदों को एक पायदान ऊपर बढ़ा दिया है।

नई दिल्ली। राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत 'योद्धा' के पहले गाने का टीज़र रिलीज़ हो गया है और इसने फिल्म से दर्शकों की उम्मीदों को एक पायदान ऊपर बढ़ा दिया है। 'जिंदगी तेरे नाम' नाम के गाने के टीजर में बहुमुखी अभिनेत्री राशि खन्ना और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच की केमिस्ट्री की झलक दिखाई गई है। गाने के टीज़र ने निश्चित रूप से साबित कर दिया है कि राशि और सिद्धार्थ स्क्रीन पर एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं। 24 फरवरी को रिलीज होने वाला यह गाना अपनी दिल छू लेने वाली धुन और खूबसूरत बोल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

 

गाने के बोल कौशल किशोर ने लिखे हैं और इसे विशाल मिश्रा ने गाया है, जो एनिमल के गाना - 'पहले भी मैं' की सफलता से अभी छाए हुए हैं। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित 'योद्धा' 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राशि की पहली परियोजना है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raashii Khanna (@raashiikhanna)

जहां प्रशंसक 'योद्धा' में राशि की भूमिका के बारे में अधिक जानने के लिए उत्साहित हैं, वहीं वे अभिनेत्री की बेहद दिलचस्प आगामी परियोजनाओं का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। राशि विक्रांत मैसी के साथ 'द साबरमती रिपोर्ट' और 'टीएमई' में नजर आएंगी और इसके अलावा उनके पास शाहिद कपूर-स्टारर 'फर्जी 2' भी है।

Content Editor: Varsha Yadav

Raashi KhannaSidharth MalhotraYodhateaserteaser outbollywood

loading...