main page

इस दिन दुनियाभर में रिलीज होगी Elio, फिल्म का टीजर ट्रेलर आया सामने

Updated 14 June, 2023 12:25:14 PM

डिज्नी एंड पिक्सर की 28वीं फीचर फिल्म "एलियो" का आउट-ऑफ-द-वर्ल्ड टीजर ट्रेलर और पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसका फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

नई दिल्ली। डिज्नी एंड पिक्सर की 28वीं फीचर फिल्म "एलियो" का आउट-ऑफ-द-वर्ल्ड टीजर ट्रेलर और पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसका फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की वॉयस कास्ट में  जमीला जमील और ब्रैड गैरेट के साथ अमेरिका फेरेरा और योनास किब्रेब भी शामिल हो गए हैं। फुल ऑन मिसएडवेंचर से भरी यह फिल्म अगले साल 1 मार्च 2024 को दुनियाभर में रिलीज होगी। 

 

'एलियो' का टीजर ट्रेलर हुआ रिलीज
सदियों से लोगों ने अपने प्रश्नों की तलाश करने के लिए  ब्रह्मांड को अपना सहारा बनाया है। ऐसे में डिज्नी और पिक्चर्स की नई फिल्म "एलियो" में एक बार फिर से ब्रह्मांड की वापसी होगी। यह फिल्म एलियो के बारे में बताती है जो अनजाने में दूर-दूर तक की आकाशगंगाओं के प्रतिनिधियों के साथ एक इंटरप्लेनेटरी कम्युनिवर्स में चला जाता है। इसके बाद एलियो की पूरी जर्नी बेहद ट्विस्ट और टर्न से भरी हुई है। 

एड्रियन मोलिना द्वारा निर्देशित और मैरी एलिस ड्रम द्वारा निर्मित इस फिल्म में एलियो की मां ओल्गा के रूप में अमेरिका फेरेरा की आवाज शामिल हैं। फिल्म में एंबेसडर क्वेस्टा के रूप में जमीला जमील, राजदूत ग्रिगॉन के किरदार में ब्रैड गैरेट और योनास किब्रेब लीड एक्टर्स के रूप में नजर आ रहे हैं। भारत में 'एलियो' अगले साल 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

disney and pixars elioworld teaser trailer posterElio Teaser TrailerElio latest newsएलियोएलियो टीजर ट्रेलरएलियो रिलीज डेट

loading...