main page

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने दिखाई अपने नए घर की झलक, फैंस दे रहे बधाई, देखें वीडियो

Updated 18 December, 2022 02:00:25 PM

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक नए वीडियो में प्रशंसकों को दुबई में अपने समकालीन और सुरुचिपूर्ण घर के अंदर ले गए।

मुंबई। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने दुबई में घर से दूर अपने नए घर को दिखाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। यह कपल पहली बार 2021 में बिग बॉस 15 के घर में मिले थे, उन्होंने फैंस को अपने नए घर की सैर कराई। लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘नागिन 6’  की लीड रोल तेजस्वी इस साल की शुरुआत में बिग बॉस की वीनर रही औऱ करण सेकेंड रनरअप रहे।

Bollywood Tadka

तेजस्वी ने इंस्टाग्राम पर अपने घर के का वीडियो साझा किया और लिखा, "दुबई में हमारे नए घर में आपका स्वागत है! हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि करण और मैंने @danubeproperties के साथ अपने सपनों के घर में इनवेस्ट किया है! यह एक शानदार अपार्टमेंट है। दुबई और सबसे अच्छी बात यह है कि यह पूरी तरह से फर्निश्ड है।"

 

उनकी पोस्ट पर उनके चाहनेवालों और फैंस ने उन्हें खूब बधाई दी। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "तेजस्व्वी को बधाई। इतनी बड़ी सफलता के लिए तेजरान को देखकर खुशी हुई, ईश्वर आप दोनों को अधिक से अधिक आशीर्वाद दे।" जबकि एक अन्य प्रशंसक ने साझा किया, "ओह माई गुडनेस! आप दोनों को बधाई।" एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "इतना खूबसूरत घर," जबकि दूसरे ने कहा, "आप बहुतों के लिए प्रेरणा हैं।"

Bollywood Tadka

तेजस्वी ने हाल ही में अभिनय बेर्डे के साथ रोमांटिक ड्रामा, मन कस्तूरी रे से अपनी मराठी फिल्म की शुरुआत की। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत एक दशक पहले लाइफ ओके की थ्रिलर 2612 में रश्मि भार्गव के रूप में की थी। करण ने इस साल की शुरुआत में कलर्स टीवी के शो डांस दीवाने जूनियर्स की हॉस्टिंग से की और अभिनेता कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो लॉकअप में जेलर के रूप में भी दिखाई दिए।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

TELEVISIONTEJASSWI PRAKASHKARAN KUNDRANEW HOMEDUBAIGLIMPSE OH NEW HOUSEVIDEOCOUPLE GOAL

loading...