main page

जॉन्डिस जैसी बीमारी से जंग हारे साउथ डायरेक्टर सूर्य किरण, 48 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 12 March, 2024 10:50:02 AM

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उस समय शोक की लहर दौड़ पड़ी जब तेलुगू एक्टर और फिल्ममेकर सूर्य किरण के निधन की खबर सामने आई।बताया जा रहा है कि महज 48 साल सूर्य जॉन्डिस की परेशानी से जूझ रहे थे। सोमवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। स्पोक्सपर्सन सुरेश ने एक पोस्ट कर ये दुखद जानकारी शेयर की और बताया कि डायरेक्टर सूर्य किरण का बीमारी के कारण चेन्नई के एक हॉस्पिटल में निधन हो गया, मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले। सूर्य किरण के निधन की खबर इस वक्त उनका परिवार और पूरी इंडस्ट्री गम में डूबी है।

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उस समय शोक की लहर दौड़ पड़ी जब तेलुगू एक्टर और फिल्ममेकर सूर्य किरण के निधन की खबर सामने आई।बताया जा रहा है कि महज 48 साल सूर्य जॉन्डिस की परेशानी से जूझ रहे थे। सोमवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। स्पोक्सपर्सन सुरेश ने एक पोस्ट कर ये दुखद जानकारी शेयर की और बताया कि डायरेक्टर सूर्य किरण का बीमारी के कारण चेन्नई के एक हॉस्पिटल में निधन हो गया, मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले। सूर्य किरण के निधन की खबर इस वक्त उनका परिवार और पूरी इंडस्ट्री गम में डूबी है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सूर्य किरण ने कई फिल्मों में बतौर एक्टर भी काम किया है। वह बतौर चाइल्ड एक्टर कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। सूर्य साल 1981 में रिलीज हुई फिल्म 'कदल मींगल', 'मंगम्मा सबाधम', 'मनीथान', 'स्वयंम क्रूषी' और 'कैदी नम्बर 786' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Bollywood Tadka

 

सूर्य ने 'सत्यम','ब्रह्मास्त्रम', 'राजू भाई' और 'चैप्टर 6' जैसी कई फिल्में की हैं।'सत्यम' उनकी पहली फिल्म थी जिसका उन्होंने निर्देशन किया था। ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी जिसमें सुमंत और जेनेलिया देशमुख लीड रोल में नजर आए थे।सूर्य 'बिग बॉस' तेलुगु के सीजन 4 में नजर आए थे।

Content Writer: Smita Sharma

Telugufilm directorSurya KirandiesjaundiceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...