main page

महेश बाबू के पिता कृष्णा के निधन के शोक में तेलुगू इंडस्ट्री एक दिन के लिए बंद, आज नहीं की जाएगी शूटिंग

Updated 16 November, 2022 11:28:32 AM

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता और तेलगू एक्टर कृष्णा घट्टामनेनी का 14 नवंबर को निधन हो गया। उन्होंने हैदराबाद के प्राइवेट हाॅस्पिटल में मंगलवार सुबह 4 बजे जीवन की अंतिम सांस ली। कृष्णा घट्टामनेनी से न सिर्फ उनके परिवार बल्कि पूरे साउथ सिनेमा में शोक की लहर है। इसी बीच तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने एक्टर के निधन के शोक में इंडस्ट्री को एक दिन बंद रखने की घोषणा की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता और तेलगू एक्टर कृष्णा घट्टामनेनी का 14 नवंबर को निधन हो गया। उन्होंने हैदराबाद के प्राइवेट हाॅस्पिटल में मंगलवार सुबह 4 बजे जीवन की अंतिम सांस ली। कृष्णा घट्टामनेनी से न सिर्फ उनके परिवार बल्कि पूरे साउथ सिनेमा में शोक की लहर है। इसी बीच तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने एक्टर के निधन के शोक में इंडस्ट्री को एक दिन बंद रखने की घोषणा की है।

Bollywood Tadka

 

फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने फैसला लिया है कि सुपरस्टार कृष्णा के सम्मान में 16 नवंबर को एक दिन के लिए इंडस्ट्री को बंद रखा जाएगा। ये उनके काम के प्रति सम्मान दर्शाने के लिए कदम उठाया जा रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें, महेश बाबू के पिता को तेलुगू सिनेमा में कृष्णा के नाम से जाना जाता था। वे एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर होने के साथ-साथ एक राजनेता भी थे। 1961 में उन्होंने एक्टिंग डेब्यू किया था। वह अपने 5 दशक के करियर में करीब 350 फिल्मों में नजर आए थे। उन्हें सुपरस्टार का टैग मिला था। वे पद्म विभूषण से सम्मानित थे। कृष्णा ने अपना फिल्मी करियर छोटे रोल्स से शुरू किया था।
 

 

  

 

 

 

 

  

Content Writer: suman prajapati

Telugu industryclosedmourndemiseMahesh BabufatherKrishna GhattamaneniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...