main page

टीवी शो 'मीत' के सेट पर लगी भयानक आग, जलकर खाक हुआ कमरा

Updated 31 May, 2023 10:22:38 AM

जी टीवी के फेमस सीरियल 'मीत: बदलेगी दुनिया की रीत' को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। बीते मंगलवार शो के सेट पर अचानक आग लग गई और अफरा तफरी मच गई। गनीमत रही कि इस घटना में किसी को जानी नुकसान नहीं हुआ है। इस हादसे की जानकारी शो की लीड एक्ट्रेस आशी सिंह ने दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. जी टीवी के फेमस सीरियल 'मीत: बदलेगी दुनिया की रीत' को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। बीते मंगलवार शो के सेट पर अचानक आग लग गई और अफरा तफरी मच गई। गनीमत रही कि इस घटना में किसी को जानी नुकसान नहीं हुआ है। इस हादसे की जानकारी शो की लीड एक्ट्रेस आशी सिंह ने दी है।

 

मंगलवार, 30 मई को शो 'मीत' के सेट पर भयानक आग लगी। इस घटना में पूरा कमरा जलकर खाक हो गया। हालांकि, समय रहते कमरे से सभी कैमरे और इक्विप्मेंट्स को बाहर निकाल लिया गया था। कमरे में यह शॉर्ट सर्किट कैसे हुआ, फिलहाल, इसका पता नहीं लग पाया है।

 

इस घटना की जानकारी देते हुए शो की लीड एक्ट्रेस आशी सिंह ने बताया कि सेट पर सब कुछ ठीक है। उन्होंने कहा, "छोटी-सी आग लगी थी कि जो एक कमरे तक ही सीमित थी। घटना के समय कमरे का एसी ठीक नहीं था। सब सुरक्षित है क्योंकि उस कमरे में कोई नहीं था। हालांकि, घटना के दौरान हर कोई सेट पर था और शो की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। अब सब कुछ अच्छा और सुरक्षित है और चिंता की कोई बात नहीं है।"


बता दें कि 'मीत: बदलेगी दुनिया की रीत' सीरियल में आशी सिंह के साथ एक्टर शगुन पांडे लीड रोल में नजर आ रहे हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

firesetTV showMeet badlegi duniya ki reetTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...