main page

कैंसर से जंग हारे 'ऑलमैन ब्रदर्स बैंड' के लीजेंडरी गिटारिस्ट डिकी बेट्स, 80 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 20 April, 2024 11:50:43 AM

हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई। खबर है कि लीजेंडरी गिटारिस्ट और 'ऑलमैन ब्रदर्स बैंड' के को फाउंडर डिकी बेट्स का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वह कैंसर और क्रॉनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी नाम की बीमारी से पीड़ित थे। उन्होंने गुरूवार को 80 की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके लंबे समय से मैनेजर रहे डेविड स्पेरो ने गुरुवार को सीएनएन के साथ उनके निधन की जानकारी दी।

लंदन: हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई। खबर है कि लीजेंडरी गिटारिस्ट और 'ऑलमैन ब्रदर्स बैंड' के को फाउंडर डिकी बेट्स का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वह कैंसर और क्रॉनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी नाम की बीमारी से पीड़ित थे। उन्होंने गुरूवार को 80 की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके लंबे समय से मैनेजर रहे डेविड स्पेरो ने गुरुवार को सीएनएन के साथ उनके निधन की जानकारी दी। 

Bollywood Tadka

बयान में कहा गया-'अत्यंत दुःख और भारी मन के साथ बेट्स परिवार फॉरेस्ट रिचर्ड 'डिकी' बेट्स (Dickey Betts) के निधन की जानकारी देता है। महान कलाकार, गीतकार, बैंडलीडर और परिवार के मुखिया का आज ऑस्प्रे, फ्लोरिडा में उनके घर में निधन हो गया।

Bollywood Tadka

अंतिम समय में वह अपने परिवार के साथ थे। डिकी महान कलाकार थे और उनकी क्षति दुनिया भर में महसूस की जाएगी। इस कठिन समय में उनका परिवार आने वाले दिनों में उनकी प्राइवेसी के लिए प्रार्थना और सम्मान की मांग करता है। बाकी जानकारी सही समय आने पर दी जाएंगी।'

 

Bollywood Tadka

डिकी बेट्स 60 और 70 के दशक में काफी पॉपुलर थे। 1969 में बास गिटारिस्ट बेरी ओकले, ड्रमर बुच ट्रक्स और जैमो ने ग्रेग और डुआने ऑलमैन ब्रदर्स के साथ मिलकर 'ऑलमैन ब्रदर्स बैंड' बनाया।

Content Writer: Smita Sharma

The Allman Brothers BandguitaristDickey BettsPasses AwayHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...