main page

'बड़े मिया छोटे मिया' का पहला गाना होगा रिलीज, 2024 पर बड़े स्क्रीन के सभी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार

Updated 16 February, 2024 01:36:15 PM

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट आज के वक्त में फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करते हैं। अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट आज के वक्त में फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करते हैं। अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित। जैसा कि ट्रेड पंडितों ने भविष्यवाणी की थी, पूजा एंटरटेनमेंट का यह प्रोडक्शन ईद अप्रैल 2024 पर बड़े स्क्रीन के सभी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

दरअसल, 'बड़े मिया छोटे मिया' के गाने का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।फिल्म में पहली बार टाइगर और अक्षय साथ दिखने वाले हैं। फिल्म की रिलीज से पहले इसके टाइटल ट्रैक के जल्द रिलीज होने की अपडेट सामने आई है। बड़े मियां छोटे मियां का पहला गाना 19 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में मूवी की पूरी टीम अपने पहले गाने को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। 

Content Editor: Varsha Yadav

Bade Miyan Chote MiyanAkshay Kumar and Tiger Shroffबड़े मियां छोटे मियांTiger ShroffAkshya Kumar

loading...