main page

जल्द खत्म होगा The Kapil Sharma Show, अब जानें आगे क्या करेंगे कॉमेडियन

Updated 23 June, 2023 05:20:28 PM

'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम ने आखिरी एपिसोड बीते कल यानी 22 जून को शूट किया। ऐसे में शो की टीम में शामिल एक्टर्स ने आखिरी शूट की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

नई दिल्ली। 'द कपिल शर्मा शो' उन पसंदीदा शोज में एक है जिसके हर एपिसोड का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। हालांकि इस शो के फैंस के लिए एक दिल तोड़ने वाली खबर सामने आ रही है। ऑडियंस को हंसी के जबरदस्त ठहाके लगाने पर मजबूर करने वाला यह शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। 'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम ने आखिरी एपिसोड बीते कल यानी 22 जून को शूट किया। हाल ही में इस शो में बिंदु का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती ने आखिरी एपिसोड की शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

 

'द कपिल शर्मा शो' का आखिरी एपिसोड हुआ शूट
सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है। जिसमें उनके साथ कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक के अलावा अन्य क्रू मेंबर्स दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा " एन इट्स अ रैप! हमारी सक्सेस के पीछे यही रियल टीम है। हमारे क्रिएटिव और राइटर्स आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।"


 इसके साथ कीकू शारदा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है। इन तस्वीरों में कीकू के साथ सुमोना, कृष्णा और विकल्प मेहता भी नजर आ रहे है। सभी के चेहरों पर बड़ी सी स्माइल नजर आ रही है। 

कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह ने कराया फोटोशूट
कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह ने भी हाल ही में अपनी मजेदार तस्वीरें साझा की और फैंस को बताया कि किस तरह वह 'द कपिल शर्मा शो' की क्वीन को याद करेंगे। इसके साथ ही कपिल ने लिखा कि वह यूएसए में अर्चना जी को  बेहद याद करने वाले हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' को 'इंडियाज गॉट टैलेंट' शो रिप्लेस करेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो के जज शिल्पा शेट्टी, किरण खेर और रैपर बादशाह होने वाले हैं। वहीं अर्जुन बिजलानी इसे होस्ट करेंगे। इस शो के खत्म होने के बाद जैसा कि कपिल शर्मा भी कई बार यह बता चुके हैं कि वह सभी यूएस में लाइव परफॉर्म करने वाले हैं। इसके बाद उनकी टीम यूएस के 6 राज्यों में परफॉर्म करने वाली हैं। 

Content Editor: Varsha Yadav

Kapil SharmaKapil SharmaSumona ChakravartiThe Kapil Sharma ShowKiku ShardaKrushna AbhishekThe Kapil Sharma Show wrap upThe Kapil Sharma Show latest episodeThe Kapil Sharma Show last episodeThe Kapil Sharma Show latest newsद कपिल शर्मा शोसुमोना चक्रवर्तीकपिल शर्माकीकू शारदा

loading...