main page

'डंकी ड्रॉप 4' का चला जादू, 24 घंटों में सभी प्लेटफार्मों पर 103 मिलियन व्यूज हासिल कर रचा इतिहास

Updated 06 December, 2023 04:46:30 PM

'पठान' और 'जवान' जैसी ब्लॉकबस्टर के बाद अब लगता है कि किंग खान की 'डंकी' भी उसी रास्ते पर चल निकली है। ऐसा इसलिए क्योंकि डंकी ड्रॉप 4 (ट्रेलर) ने रिलीज होते ही एक रिकॉर्ड बना दिया है। ये दिल छू लेने वाली भावनाएं जगाने के साथ टिपिकल राजकुमार हिरानी सिनेमा की खूबसूरती का वादा करता है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। क्या ये साल वाकई शाहरुख खान का साल कहलाएगा। वैसे अगर ऐसा कहें भी तो गलत नहीं होगा क्योंकि 'पठान' और 'जवान' जैसी ब्लॉकबस्टर के बाद अब लगता है कि किंग खान की 'डंकी' भी उसी रास्ते पर चल निकली है। ऐसा इसलिए क्योंकि डंकी ड्रॉप 4 (ट्रेलर) ने रिलीज होते ही एक रिकॉर्ड बना दिया है। ये दिल छू लेने वाली भावनाएं जगाने के साथ टिपिकल राजकुमार हिरानी सिनेमा की खूबसूरती का वादा करता है। ये वीडियो यूनिट बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और शाहरुख खान के साथ अभिनय करने वाले असाधारण प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा निभाए गए रंगीन किरदारों के साथ दर्शकों को एक रोलर-कोस्टर सवारी पर ले जाता है।

 

शाहरुख के चार्म के साथ राजकुमार हिरानी के दिल छू लेने वाले पलों ने अपना जादू फैलाना शुरू कर दिया है क्योंकि डंकी ट्रेलर ने महज 24 घंटों के भीतर सभी प्लेटफार्मों पर 103 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं, यह किसी एक भाषा की फिल्म के लिए अब तक का सबसे बड़ा नंबर है!शाहरुख खान जो अपने ही रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने हालिया मेगा हिट जवान के साथ भी ऐसा ही किया था, जिसके नाम पहले यह रिकॉर्ड था।

 

 रिलीज होने के बाद से ही डंकी ड्रॉप 4 (ट्रेलर) सुर्खियों में है और इसके लिए दर्शकों का प्यार साफ झलक रहा है।राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई डंकी एक दिलचस्प दुनिया का सफर है, जिसमें चार दोस्त एक अनजान जगह पर पहुंचते हैं।  सच्ची कहानी से प्रेरित डंकी एक प्यार और दोस्ती की दिल छू लेने वाली कहानी है। फिल्म की अनोखी कहानी अलग -अलग किस्सों को एक साथ लाती है, जो बहुत सारे भावनाओं से पर्दा उठाते हुए, हंसाने और दिल को छू लेने वाले जवाब प्रदान करती है।

 

राजकुमार हिरानी, जो अपनी असाधारण कहानी कहने के लिए जाने जाते हैं, प्रशंसकों को एक तूफानी यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार हैं, जिसकी शुरुआत शाहरुख खान के जन्मदिन पर डंकी ड्रॉप 1 से हुई, उसके बाद डंकी ड्रॉप 2 में अरिजीत सिंह की सुरीली आवाज का टाइटल लुट पुट गया था।  डंकी ड्रॉप 3 में सोनू निगम की आवाज में दिल को छू लेने वाले गाने 'निकले थे कभी हम घर से' के साथ हमारे दिल की धड़कनों को और बढ़ा दिया है, यह एक इमोशनल कर देने वाली धुन है, जो घर वापसी की भावनाओं पर रोशनी डालता है।

Content Editor: Varsha Yadav

Donkey Drop 4डंकी ड्रॉप 4शाहरुख खानTrailorBollywood Update

loading...