main page

दमदार है LSD 2 का नया कॉन्सेप्ट पोस्टर, लीप डे पर दर्शकों को मिला सरप्राइज

Updated 01 March, 2024 06:36:37 PM

फिल्म लव सेक्स और धोखा की जबरदस्त सफलता के बाद मेकर्स अब इसके अगले चैप्टर लव सेक्स और धोखा 2 के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने वाले है।

नई दिल्ली। फिल्म लव सेक्स और धोखा की जबरदस्त सफलता के बाद मेकर्स अब इसके अगले चैप्टर लव सेक्स और धोखा 2 के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने वाले है। ये फिल्म रिश्तों की जटिलताओं की खोज करती है और इंटरनेट के युग में मॉडर्न लव के छिपे पहलुओं को उजागर करती है। इसकी बेहद दिलचस्प कहानी की पहली झलक देते हुए , टीम एक मोशन पोस्टर जारी कर चुकी है जिसने वास्तव में फिल्म के लिए सही माहौल तैयार किया है। अब इस उत्साह को बढ़ाने के लिए, निर्माता 2024 के लीप डे पर एक नए किलर कॉन्सेप्ट पोस्टर के साथ सामने आए हैं।

 

जी हां, लव सेक्स और धोखा 2 की टीम 2024 के लीप डे पर एक नए किलर कॉन्सेप्ट पोस्टर के साथ आई है। बोल्ड, एक्सपोजिंग और आकर्षक, ये पोस्टर हर जगह सोशल मीडिया आइकन से भरपूर है जो फिल्म की व्यापक झलक पेश करता है और हमारे जीवन में सोशल मीडिया की उपस्थिति के बारे में बात करता है। ये नया पोस्टर वास्तव में हमें रोमांचित करता है और साथ ही हमें उस कूल और जीवंत कैंपेन के बारे में सोचने पर मजबूर करता है जिसे निर्माता शुरू करने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, इस नए पोस्टर ने वास्तव में यह देखने के लिए हमारे उत्साह को बढ़ा दिया है कि निर्माताओं के पास हमारे लिए और क्या है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

 

बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ पेश करते है दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की लव सेक्स और धोखा 2, जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया हैं। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

LSDconcept posterLSD 2ekta kapoor

loading...