main page

जल्द शुरू होगा आइकोनिक गेम शो ‘Takeshi's Castle’ का नया सीज़न, 'टीटू मामा' के रूप में भुवन बाम करेंगे कमेंट्री

Updated 14 September, 2023 02:16:17 PM

आठ एपिसोड की सीरीज विशेष रूप से प्राइम वीडियो इंडिया पर दर्शकों के लिए स्ट्रीम होगी।

मुंबई। प्राइम वीडियो ने आज 80 के दशक के लोकप्रिय जापानी गेम शो, ताकेशी कैसल के भारतीय रीबूट की घोषणा की है, जिसमें एक्टर और कंटेंट क्रिएटर भुवन बाम एक कमेंटेटर की नई भूमिका निभाएंगे। आठ एपिसोड की सीरीज विशेष रूप से प्राइम वीडियो इंडिया पर दर्शकों के लिए स्ट्रीम होगी। इस ब्रैंड न्यू सीज़न में वो अनोखापन बरकरार रहेंगा जो लोगों ने इसके ओरिजनल वर्जन में देखा था- धमाकेदार रोमांच, मजेदार सेट-अप, चुनौतीपूर्ण गेम के साथ-साथ मजेदार कमेंट्री। बीबी की वाइन्स के 'टीटू मामा' के रूप में मनोरंजन और हंसी के एलीमेंट जोड़ेंगे।

ओरिजनल सीरीज के सार को रीकैप्चर करते हुए, दर्शकों को 100 से अधिक प्रतियोगियों- "अटैकिंग आर्मी" - को मजबूत कैसल पर धावा बोलने का प्रयास करते हुए, रास्ते में सभी तरह के दुशमनों, शैतानों और विशाल फोम मशरूम से लड़ते हुए देखने को मिलेगा। केवल सबसे बहादुर और लकी व्यक्ति ही ताकेशी से मुकाबला कर पाएगा, और संभावित रूप से 1 मिलियन येन का बैंक बन जाएगा।

 

इस शो के साथ अपने जुड़ाव पर बार करते हुए अभिनेता और निर्माता भुवन बाम ने कहा, “क्योंकि ताकेशीज कैसल का ओरिजनल वर्जन टेलीविजन पर था, मैं गेम-शो के कॉन्सेप्ट, एग्जीक्यूशन और प्रफुल्लितता का एक उत्साही प्रशंसक रहा हूं। यह मेरे लिए बेहद पुरानी यादें हैं कि मैं इस शो को देखकर बड़ा हुआ हूं और अब इसे आवाज दे रहा हूं, यह वास्तव में एक खास पल है। मुझे नहीं लगता कि मेरी पीढ़ी में कोई ऐसा है जिसने इस तरह की कॉमेडी को पसंद न किया हो और इसे एंजॉय न किया हो। इस शानदार गेम-शो का हिस्सा बनना एक प्रिविलेज और सम्मान की बात है। एक एंटरटेनर के रूप में, मेरे दर्शकों ने हमेशा मेरे द्वारा निभाए गए अनूठे लेकिन रिलेटेबल किरदारों की तारीफ की है, और मैं 'टीटू मामा' के रूप में अपने क्रिएटिव साइड को सामने लाकर खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि आज की पीढ़ी से इस शो को उतना ही प्यार मिलेगा जितना हमें मिला।'' 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Takeshi Castlenew seasonBhuvan BamTitu Mama

loading...