main page

The Night Manager: अनिल कपूर की अगामी फिल्म का मोशन पोस्टर जारी

Updated 09 January, 2023 03:30:51 PM

मेकर्स ने अनिल कपूर अभिनीत नाइट मैनेजर का पहला मोशन पोस्टर लॉन्च किया पावर पैक्ड एक्शन के लिए तैयार हो जाइए।

नई दिल्ली। द नाइट मैनेजर में अनिल कपूर को देखने का उत्साह हर तरफ छा गया है। अभिनेता ने हालही में सेट पर अपने  कुछ बीटीएस अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया था। फैंस अगले अपडेट का इंतजार कर रहे थे। दोपहर होते ही अभिनेता ने द नाइट मैनेजर का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @adityaroykapur

 

उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'दुनिया के सबसे खतरनाक हथियार डीलर को रोकने के लिए एक ही हथियार है - एक होटल का नाइट मैनेजर।' इस धमाकेदार पोस्टर रिलीज में अनिल को कुछ एक्शन करते देखने के लिए सभी प्रशंसक उत्साहित हैं। मलंग के बाद, नाइट मैनेजर अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर के बीच दूसरे सहयोग को चिह्नित करता है। इसमें दोनों एक दूसरे के साथ काम करेंगे, मलंग के विपरीत जहां वे एक दूसरे के खिलाफ थे। प्रशंसकों ने अनिल कपूर के लुक की प्रशंसा की है और उन्हें विश्वास नहीं हो रहा की स्टार कितना युवा और डैशिंग लग रहा है।

 

अभिनेता के लिए भी यह साल काफी आशाजनक नजर आ रहा है। उनकी फिल्म नाइट मैनेजर इसी साल रिलीज होगी। इसके अलावा वह सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे। उनके पास पाइपलाइन में रणबीर कपूर की एनिमल भी है।

News Editor: Deepender Thakur

The Night Manager first lookanil kapoorAditya Roy Kapur

loading...