main page

उर्फी को देखकर बूढ़े शख्स ने किया ऐसा कमेंट कि एयरपोर्ट पर भड़क गईं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

Updated 24 July, 2023 04:54:46 PM

इस बार उर्फी को किसी ने सोशल मीडिया पर नहीं बल्कि सामने आकर उन्हें उनके कपड़ों को लेकर कमेंट किया है और उन्हें सभ्यता का पाठ पढ़ाया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं। वे हर दिन अपने नए अवतार से लोगों को हैरान करती रहती हैं। ऐसे में उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। लेकिन इस बार उर्फी को किसी ने सोशल मीडिया पर नहीं बल्कि सामने आकर उन्हें उनके कपड़ों को लेकर कमेंट किया है। 


एयरपोर्ट पर शख्स से हुई उर्फी की लड़ाई
दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर पहुंची थी। हमेशा की तरह इस बार ही उर्फी ने रिविलिंग ड्रेस पहनी हुई थी। इस बीच एक शख्स उनके पास आता है और उनके कपड़ों पर कमेंट करने लगता है। वे कहता है कि-"इंडिया में ऐसा नहीं है, इससे इंडिया का नाम खराब होता है"। इसके बाद उर्फी पलटती हैं और कहती हैं- आपके बाप का कुछ जा रहा है? नहीं जा रहा ना आपके बाप का, तो जाओ अपना काम करों।" इसी बीच उनकी मैनेजर बीच बचाव करते हुए उर्फी को आगे ले जाती हैं, लेकिन इन सबकों लेकर उर्फी का मूड खराब हो जाता है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे यूजर्स 
ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिस पर यूजर्स भी जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- "अंकल जी आपको 100 टोपों की सलामी।" वहीं, कई यूजर्स ने उर्फी को जमकर लताड़ा है और कहा है कि क्या आप अपने पिता से भी ऐसी बात करती हैं। एक यूजर ने कहा है कि, सही टोका, तो कोई बोला- "रिस्पेक्ट है बॉस यूं सबके सामने बोलना।" एक अन्य यूजर ने लिखा- "ये पहली बार हुआ है, किसी ने उर्फी को मुंह पर बोला है।" 

Content Editor: kahkasha

uorfi jawedurfi jaweduorfi fight videoold man uorfiuorfi new videoentertainment news

loading...