main page

अल्लू अर्जुन अपने फैंस को जल्द देंगे सरप्राइज, इस दिन रिलीज होगा ‘Pushpa 2’ का टीजर

Updated 21 March, 2023 01:44:58 PM

‘पुष्पा 2’ का टीज़र इस साल 8 अप्रैल को लीडिंग मैन अल्लू अर्जुन के 41वें जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा।

मुंबई। अल्लू अर्जुन की ब्लॉक बस्टर फिल्म पुष्पा का जादू लोगों के सर चढ़कर कर बोला था। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के फेमस स्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के होश उड़ा दिए थे। इसी के साथ अल्लू देश के सबसे ज्यादा डिमांडिंग पैन इंडियन स्टार बन चुके हैं। ‘पुष्पा’ को सुकुमार ने डायरेक्ट किया था और ये फिल्म आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में लाल चंदन की तस्करी के रैकेट की कहानी पर बनाई गई थी।

अब फैंस ‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। वहीं अल्लू अपने बर्थडे के मौके पर फैंस को बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं। ‘पुष्पा 2’ का मोस्ट अवेटेड ऑफिशियल टीज़र हाल ही में आंध्र प्रदेश में शूट हुआ था। फिल्म को फाइनली रिलीज़ की तारीख मिल गई है। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक मोस्ट अवेटेड ‘पुष्पा 2’ का टीज़र इस साल 8 अप्रैल को लीडिंग मैन अल्लू अर्जुन के 41वें जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा। मेकर्स ने हाल ही में एक स्पेशल पोस्टर के साथ एक्साइटिंग कंफर्मेशन शेयर किया था।

 

‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना लीड फीमेल के रोल में नजर आएंगी और ओरिजनल के अपने कैरेक्टर श्रीवल्ली को फिर से निभाएंगी। वहीं नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर फहद फासिल भी फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगें। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Allu ArjunteaserPushpa 2release day

loading...