main page

'फाइटर' टीजर की रिलीज डेट की हुई घोषणा, जानें किस दिन सामने आएगा टीजर

Updated 07 December, 2023 01:11:50 PM

एंटरटेनमेंट पावरहाउस, मारफ्लिक्स ने साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'फाइटर' के लिए एक रोमांचक उलटी गिनती शुरू कर दी है। कल सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस एड्रेनालाईन-चार्ज फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीज़र रिलीज़ होगा, जो दर्शकों को कभी न भूलने वाला सिनेमेटिक एक्सपीरियंस देगा।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फाइनली 'फाइटर' की टीजर रिलीज डेट सामने आ गई है। हाल में जारी हुए फिल्म के लीड कास्ट ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के बेहद दिलचस्प एक्सक्लूसिव लुक के बाद निर्माता अब जनता को 'स्पिरिट ऑफ फाइटर' से सराबोर करने के लिए तैयार हैं। दो स्क्वाड्रन लीडर पैटी उर्फ ऋतिक रोशन और मिन्नी उर्फ दीपिका पादुकोण के बीच रेडियोग्राम बातचीत को सामने लाते हुए, निर्माताओं ने टीज़र की रिलीज डेट से पर्दा उठाया है।

'फाइटर' के लिए उत्साह बढ़ाते हुए, निर्माता टीज़र रिलीज़ डेट की घोषणा करने के लिए एक अनोखा तरीका लेकर आए हैं। एक रेडियोग्राम एक्टिविटी में स्क्वाड्रन लीडर पैटी उर्फ ऋतिक रोशन और मिन्नी उर्फ दीपिका पादुकोण के बीच की बातचीत रिकॉर्ड की गई है, जिसमें दर्शकों के लिए एक अहम मैसेज है और वो टीज़र की रिलीज डेट है जो 8 दिसंबर सुबह 11 बजे आएगा। यह वास्तव में रिलीज डेट एलान करने का एक दिलचस्प तरीका है। 

इस रेडियोग्राम मैसेज को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अपने सोशल मीडिया पर टीज़र रिलीज़ डेट की पुष्टि की हैं। उन्होंने आगे कैप्शन लिखा-

"लॉक्ड। लोडेड। सामने आने के लिए तैयार। #FighterTeaser tomorrow.
#Fighter Forever 🇮🇳"

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो 'फाइटर' की उड़ान के लिए अपने कैलेंडर पर 25 जनवरी, 2024, भारत का 75वां गणतंत्र दिवस मार्क करें और फिल्म को एंजॉय करना न भूलें।

Content Editor: Jyotsna Rawat

The teaser of Marflix filmFightertomorrowunique styleanand

loading...