main page

सोनू सूद की 'फतेह' के टीजर ने यूट्यूब पर ट्रेंडिंग पोजीशन हासिल की!

Updated 18 March, 2024 01:55:20 PM

अभिनेता-समाजसेवी सोनू सूद अभिनीत फिल्म 'फतेह' का टीज़र, जो हाल ही में रिलीज़ हुआ था, पहले से ही पूरे इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता-समाजसेवी सोनू सूद अभिनीत फिल्म 'फतेह' का टीज़र, जो हाल ही में रिलीज़ हुआ था, पहले से ही पूरे इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। दर्शकों ने टीज़र पर खूब प्यार बरसाया है, जो इस बात की एक झलक है कि कैसे एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की महत्वपूर्ण भूमिका वाली यह फिल्म इंडियन एक्शन जॉनर को एक अलग स्तर पर ले जाने वाली है। दर्शकों की जबरदस्त रिस्पांस ने इस हॉलीवुड जैसी एक्शन फिल्म के टीज़र को यूट्यूब पर ट्रेंडिंग पोजीशन पर ला दिया है। एक्शन, जिसमें नेशनल हीरो को एक अलग अवतार में दिखाया गया है, में बॉलीवुड की बिगेस्ट एक्शन फिल्म कहलाने के सभी पहलू मौजूद हैं। यह पहलू कि टीज़र इतने बड़े प्लेटफार्म पर ट्रेंड कर रहा है, इस बात का सबूत है कि फिल्म ने फैंस के बीच पहले से ही उत्सुकता पैदा कर दी है। 

इससे पहले, नेशनल हीरो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस सफलता का जश्न मनाते हुए टीज़र जारी किया था।

फिल्म की कहानी साइबर क्राइम और ढेर सारे एक्शन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दर्शकों को थ्रिल और एडवेंचर के रोलरकोस्टर पर ले जाने का वादा करती है। फ़तेह के लिए, सूद ने पहली बार निर्देशक की भूमिका निभाई है। साथ ही उन्होंने आगामी एक्शनर फिल्म को लिखा और इसमें अभिनय भी किया है। फ़िल्म ज़ी स्टूडियोज और सोनाली सूद के शक्ति सागर प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है। यह फिल्म साइबर क्राइम की जटिलताओं और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Sonu SoodFatehtrending positionYouTubeसोनू सूदफतेह

loading...